आजम खान और सहयोगियों पर एक और मुकदमा दर्ज

Date:

इस बार आज़म खान, पूर्व सीओ आलेहसन और तत्कालीन एसओ कुशल वीर के साथ मुक़दमे में एक अज्ञात नाम भी है

ग्लोबलटुडे, 03 अगस्त
रामपुर से सऊद खान की रिपोर्ट


आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही जहां।
एक तरफ उनके खिलाफ पिछले दिनों किसानों की जमीन जबरन हड़पने के आरोप लगाते हुए 26 किसानों द्वारा मुकदमे दर्ज कराए गए थे, जिसके बाद एक के बाद एक प्रशासन द्वारा आजम खान और जौहर यूनिवर्सिटी पर कार्यवाही होती रही, फिर चाहे वह आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर प्रशासन की छापेमारी हो या छापेमारी के दौरान उनके विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम की गिरफ्तारी। पुलिस ने एक के बाद एक कठोरतम कदम उठाए और आजम खान के खिलाफ एक के बाद एक कार्यवाही करती रही।
इस क्रम में आजम खान के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है, जिसमें सपा सांसद आजम खान पूर्व सीओ आले हसन व तत्कालीन एस.ओ कुशल वीर को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं एक अन्य अज्ञात नाम का होना भी बताया जा रहा है।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षकअजयपाल  शर्मा ने बताया थाना अजीम नगर में असरार नाम के किसान ने शिकायत की है कि उन पर दबाव बनाकर उन्हें डरा धमका कर उनका उत्पीड़न करके उनकी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा किया गया है। जांच उपरांत थाना अजीम नगर में यह मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें मौजूदा सांसद आजम खान पूर्व सीओ सिटी रहे आले हसन और उस समय के थाना अध्यक्ष कुशल वीर सिंह व एक अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई गई है।
अभी तक आजम खान के खिलाफ जमीन हड़पने के मामले में 27 मुकदमें हो चुके हैं।
इसके अलावा एक मदरसा आलिया की किताबें चोरी का मुकदमा है, दो महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी को लेकर मुकदमे हैं और कुछ अन्य मुकदमे आजम खान पर दर्ज हैं।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...