आज़म खान ने जो बोया, वही काट रहे हैं -जयाप्रदा

Date:

जयाप्रदा ने रामपुर आकर अखिलेश यादव से सवाल किया,”आप मुझे बचाने रामपुर क्यों नहीं आये, जब मेरी…

http://globaltoday.in/

रामपुर से सऊद खां की रिपोर्ट

पूर्व सांसद जयाप्रदा आज भाजपा के जन जागरण कार्यक्रम में रामपुर पहुंची। रामपुर पहुंचने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जयाप्रदा का स्वागत किया।

जयाप्रदा ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा अखिलेश यादव आजम खान के लिए तो रामपुर आए लेकिन जब एआरटीओ ने मेरी लाल बत्ती मेरे ऑफिस में घुसकर उतारी थी तब उनको मेरा ध्यान नहीं आया था।

जयाप्रदा ने कहा कि अखिलेश जब रामपुर आए थे तो पीड़ित परिवारों से भी उनको मिलना चाहिए था, उनकी भी सुनते।

जयाप्रदा अखिलेश के आज़म खान पर हुए मुक़दमे वापस लेने के बयान पर कहा कि हर लीडर को, हर व्यक्ति से मिलने का अधिकार है। इसी दौरान अखिलेश आजम खान से मिलने आए, उनका हक बनता है उनके पार्टी के आदमी से मिलने का।

जया ने कहा कि अखिलेश यादव इस बार आम जनता से मिलने या विकास के लिए नहीं आए,सिर्फ एक व्यक्ति से मिलने आए।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री है और इसको खत्म करना जरूरी है- मुख़्तार अब्बास नक़वी

उन्होंने कहा,’ मैं अखिलेश जी से पूछना चाहती हूं जब मैं सपा मे थी तो मुझे न्याय कब मिला… आर.टी.ओ(RTO) मेरे ऑफिस में आया और मेरी गाड़ी की लाल बत्ती उतार ली… उसमें मेरा कोई कसूर नहीं था, तो आप मुझे बचाने के लिए क्यों नहीं आए’।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता 6 साल के लिए प्रति से निष्कासित, आज़म अखिलेश के रामपुर आने का किया था विरोध

जयाप्रदा ने कहा आर.टी.ओ(RTO) की क्या कोई हैसियत है जो एक सांसद की गाड़ी की लाल बत्ती उतार ले… जयाप्रदा ने कहा,’ मैं पूछना चाहती हूं अखिलेश यादव से मुलायम सिंह से के कि जब मैं मुश्किल में थी तो वह मुझे बचाने क्यों नहीं आए… क्योंकि मैं एक औरत हूं और हिंदू हूं।

मुसलमानों के वोट की राजनीति

जयाप्रदा ने कहा अखिलेश राजनीति कर रहे हैं क्योंकि उपचुनाव करीब है और इन्हें मुसलमानों के वोट चाहिए… इसलिए इन्हें रामपुर की याद आई ।

जयाप्रदा ने कहा अखिलेश यादव जिंन गरीबो की जिन किसानों की जमीन आज़म खान ने हड़पी हैं, उनके घर पर उनसे मिलने क्यों नहीं गए… अगर आप न्याय करना चाहते हो तो आप को उनके घर पर भी जाना चाहिए।

जयाप्रदा ने आजम खान पर तंज़ करते हुए कहा अगर ऐसे ही भीख मांग कर यूनिवर्सिटी बना सकते हैं तो इस दुनिया में सभी लोग यूनिवर्सिटी बना देंगे।

आज जो बोया है, वही काट रहे हैं

सपा सांसद आजम खान 2 महीने से रामपुर से बाहर है इस पर जयाप्रदा ने कहा आजम खान साहब इससे पहले लोगों को भगा देते थे जब मैं सिटिंग एमपी रही… तुम मुझे रामपुर से भगाकर मैं एक ऐसी जगह बैठकर मुरादाबाद से काम करती थी, तो आज जो बोया है, वही काट रहे हैं।

अन्य रोचक खबरें:-

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

यौन शोषण मामले में एसआईटी ने रेवन्ना, प्रज्वल को नोटिस जारी किया

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जनता दल-सेक्युलर विधायक एचडी...

फिलिस्तीनी गुट हमास और फतह की चीन में अहम बैठक, मतभेद खत्म करने का संकल्प

संभावित सुलह पर चर्चा के लिए युद्धरत फिलिस्तीनी गुट...