इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कन्हैया को कहा आतंकवादी

Date:

 कन्हैया कुमार
कन्हैया कुमार

ग्लोबलटुडे/वेबडेसक: लोकसभा 2019 के चुनाव में भाकपा के टिकट पर बिहार के बेगूसराय सीट से बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज किशोर के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले कन्हैया कुमार के समर्थन में कई फ़िल्मी सितारे भी उतर आये हैं जिनमे स्वरा भास्कर ने तो कन्हैया के साथ आकर उनके लिए वोट भी माँगा।
कन्हैया अपने प्रचार के लिए रैलियों के साथ-साथ सोशल मीडिया का सहारा भी ले रहे है हैं। कन्हैया कुमार ने एक ट्वीट किया तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कन्हैया कुमार को आतंकवादी कह डाला।
दरअसल कन्हैया ने ट्वीट कर लिखा कि “ये लड़ाई पढ़ाई और कड़ाही के बीच है- एक तरफ़ वे लोग हैं जो पढ़-लिखकर अपना और देश का भविष्य बनाना चाहते हैं तो दूसरी तरफ़ वे जो इन पढ़े-लिखे युवाओं से 200 रु दिहाड़ी पर पकौड़ा तलवाना चाहते हैं। किसी इंजीनियर का मजबूरी में खलासी बनना रोज़गार नहीं,बल्कि सरकारी नीतियों का अत्याचार है।”


कन्हैया के इस ट्वीट के जवाब में बॉलीवुड प्रोड्यसर अशोक पंडित ने भी अपनी राय रखी। अशोक पंडित ने कन्हैया कुमार के ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा कि “तू तीनो categories में नहीं आता क्योंकि तू देश को टुकड़े टुकड़े करना चाहता है ! तू एक आतंकवादी से कम नहीं है ! यह देश तुझे माफ़ नहीं करेगा ! डिपॉज़िट तो ज़ब्त होना ही तेरा!”
अशोक पंडित के ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।


बतादें कि बेगूसराय में 29 अप्रैल को चुनाव होने हैं। बेगूसराय से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह और राजद के उम्मीदवार तनवीर हसन चुनाव लड़ रहे हैं।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों को निशाना बना डाला

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों...

प्रॉपर्टी लीक: दुबई में संपत्ति हड़पने के मामले में भारतीयों में मुकेश अंबानी सबसे आगे

दुबई में संपत्ति खरीदने वालों में मशहूर भारतीय बिजनेस...

ग्वालियर की राजमाता के निधन से रामपुर के शाही परिवार ने शोक जताया

ग्वालियर में कल होगा अंतिम संस्कार; आमजन के साथ...