एक्सीडेंट के चलते बे-काबू भीड़ ने किया पुलिस पर पथराव,कई पुलिसकर्मी घायल

Date:

रामपुर/यूपी[फ़राज़ कलीम]: यूपी के जिला रामपुर में थाना शाहबाद क्षेत्र के मंगोली गांव के पास एक पिकअप वेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना में गाँव के ही एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने उसका शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगे। कई घंटे तक जाम लगा रहा.

pathrao
पुलिस पर पथराव करते लोग

यह जाम लगभग ढाई किलो मीटर लंबा हो गया. इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने एक न सुनी. उनकी मांग थी कि दुर्घटना करने वाले वाहन के ड्राइवर को उनके हवाले किया जाए ताकि भीड़ खुद अपने हाथों उसका इंसाफ कर सके. इसके अलावा मृतक के परिवार को 500000 रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की जाए। इन अटपटी मांगों को पूरा करने में विफल रहने पर प्रशासन ने बहुत कोशिश की लेकिन भीड़ नहीं मानी और उसने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों पर पथराव शुरु कर दिया जिसमें कई पुलिसवाले घायल हो गए.
pathrao1
पथराव से अपने को बचाती पुलिस

पथराव करने में महिलायें भी शामिल थीं. पथराव के चलते बिगड़ते हुए हालात को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा.पुलिस ने पहले तो लाठीचार्ज किया लेकिन जब लाठीचार्ज के बावजूद पथराव होता रहा तो एडिशनल SP रामपुर श्रीमती सुधा सिंह खुद मौके पर पहुंच गई और इस स्थिति को कंट्रोल किया. फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

ईरान के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हो गए

ईरानी मीडिया ने हेलीकॉप्टर दुर्घटना में राष्ट्रपति इब्राहीम रईसी...