नेताओं की बात पर तो विश्वास नहीं लेकिन एक भरोसेमंद अखबार ने चौकीदार को चोर कहा- आज़म खान

Date:

उत्तर प्रदेश/रामपुर[सऊद खान]:समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच चौकीदार चोर को लेकर चल रही तकरार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि नेताओं की बात पर कम विश्वास किया जाता है लेकिन एक भरोसेमंद अखबार ने चौकीदार को चोर करार दिया है।
उत्तर प्रदेश में शराब से हुई मौतों पर व्यंग करते हुए आजम खान ने कहा कि जब प्रदेश सरकार के मंत्री और आला अधिकारी शराब के शौक में मदहोश होंगे तो फिर जनता क्यों ना शराब पिये और फिर क्यों इस तरह के हादसेे ना हों। आजम खान आज यहाँ रामपुर में मीडिया से रूबरू थे।
राहुल गांधी के बार बार चोकीदार चोर है कहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने और उसके पलट में प्रधानमंत्री द्वारा संसद में यह कहे जाने पर की उल्टा चोर चौकीदार को डांटे। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहा कि नेताओं की बात पर भरोसा छोड़िए लेकिन एक विश्वसनीय “द हिंदू” अखबार का क्या कहना है उसको ध्यान दीजिए वह तो चौकीदार को चोर कहता है।
उत्तर प्रदेश में ज़हरीली शराब से होने वाली मौतों पर आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी को क्लीन चिट देते हुए कहा कि वह योगी जी बेचारे क्या करें जब उनके मंत्री माशाल्लाह और उनके अधिकारी माशाअल्लाह शौक़ फरमाते हों तो फिर आखिर जनता क्यों न शराब का शौक़ करे।
यूपी में जहरीली शराब से होने वाली मौतों के जिम्मेदार कौन है के सवाल पर सपा नेता आज़म खान ने कहा कि शराब के ठेके तो सरकार देती है। योगी जी की सरकार ने दिए हैं, अब उसमें ज़हर था क्योंकि जो मुताल्लिक़ थाना होगा उसके आशीर्वाद से, जो एसपी साहब होंगे, डीएम साहब होंगे, जैसे रामपुर में हैं। रामपुर में हमारे डीएम साहब माशा अल्लाह-माशा अल्लाह,हमारे मंत्री जी माशा अल्लाह क्या कहने। तो जब अधिकारी माशा अल्लाह, मंत्री माशा अल्लाह, मौत भी माशा अल्लाह। अब इसमें योगी जी क्या करें अगर कोई जिलाधिकारी शौक़ करे, कोई मंत्री शौक करे, जनता क्यों न करे। मर गए मौत आई थी उनकी क्या करें। योगी जी ने तो ले जा कर दी नहीं थी के पी लो, ज़िम्मेदार कोई भी नहीं ऊपर वाला जिम्मेदार है, परमात्मा उनकी मौत लिखी थी। वहीं रामपुर के ही मंत्री बलदेव औलख पर तंज़ करते हुए रामपुर के बिलासपुर को ठर्रा शराब में सबसे आगे बताया।

azam khan
आज़म खान- फोटो ग्लोबलटुडे

राहुल गाँधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को देश के चौकीदार नहीं चोर कहने पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी को पार्लियामेंट में उल्टा चोर चौकीदार को डांटे के बयान पर सपा नेता आजम खान ने कहा कि
असल में नेताओं की बातों पर कम यकीन करते हैं। कभी कभी कोई बहुत अच्छा न्यूज़ पेपर अगर अच्छी बात कहता है तो लोग उस पर ध्यान देते हैं। “द हिंदू” अंग्रेजी का एक बड़ा अखबार है, हिंदुस्तान का सबसे बड़ा अखबार है और सबसे सेक्यूलर और सबसे सच्चा अखबार है। उसने किसी को चोर लिखा है… आर्टिकल भी आया है और उनकी अपनी राय भी आई है। अब उसमें जिसे चोर लिखा है देश तो उसी को चोर मानेगा।
वहीं उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कभी-कभी ऐसा होता है जेब कतरा जब जेब काट कर भागता है और यह कहता हुआ भागता है पकड़ो… पकड़ो… पकड़ो… चोर, पकड़ो… पकड़ो! लोग समझते हैं चोर आगे है जबकि होता वही है और बच जाता है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

प्रॉपर्टी लीक: दुबई में संपत्ति हड़पने के मामले में भारतीयों में मुकेश अंबानी सबसे आगे

दुबई में संपत्ति खरीदने वालों में मशहूर भारतीय बिजनेस...

ग्वालियर की राजमाता के निधन से रामपुर के शाही परिवार ने शोक जताया

ग्वालियर में कल होगा अंतिम संस्कार; आमजन के साथ...

Forest Officer Suspended for Alleged Negligence Over ‘Illegal’ Construction of Bridge in Langate Forest Division

Srinagar, May 15 (Asif Iqbal): Authorities on Wednesday ordered...

6 women, minor girl among ten injured in bus accident in Akhnoor

Jammu, May 15(M S Nazki): Six women and a...