एक साल पहले हुई दो युवकों की हत्या का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

Date:

एक साल पहले शादी अउ रोज़गार का लालच देकर घर से बुलाकर ले जाने के बाद दोनों युवकों की थी हत्या

कोतवाली पुलिस ने इस मामले में तीन को लोगों को किया गिरफ्तार

सम्भल/राहेला अब्बास: जनपद सम्भल में अपर पुलिस अधीक्षक ने तीन शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी का खुलासा किया है, जो कि नौजवान लड़कों को शादी व रोजगार दिलाने का झांसा देकर के पश्चिम बंगाल को ले जाते थे और यहां उनकी हत्या कर बड़ी घटना को अंजाम दिया करते थे। इसी के चलते बीते 7 मई 2018 को चंदौसी में खुर्जा गेट से गौतम कुमार व उसके दोस्त प्रमोद कुमार को शादी कराने और कारोबार दिलाने का झांसा देकर वहां ले गए। पुलिस का कहना है कि इन युवकों को ले जाकर के इन्होने उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों को आईपीसी की धारा 302,3/ 25 एव 4 /25 लगाकर जेल भेजा जा रहा है। इन आरोपियों के पास से एक तमन्चा, एक अदद चाकू भी बरामद हुए है। यह तीनों लोग शातिर किस्म के अपराधी बताये जा रहे हैं और तीनों आरोपी बरेली जिले के रहने वाले है।

एक साल पहले हुई थी हत्या

सम्भल के चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में एक साल पहले काम करने का झांसा देकर घर से बुलाकर ले जाने के बाद दोनों युवकों की हत्या करने वाले आरोपित कोतवाली पुलिस के पकड़ में आ गए है। पुलिस ने इस मामले में तीन को लोगों को गिरफ्तार किया है। एक युवक का शव बरेली तो दूसरे का शव पश्चिम बंगाल में मिला था।
बरेली और पश्चिम बंगाल की पुलिस के अलावा चन्दौसी की पुलिस भी दोनों के आरोपितों को चिन्हित करने पर लगी हुई थी। इस मामले का पर्दाफाश ए एसपी पंकज पांडेय ने किया।
मोहल्ला खुर्जा गेट निवासी गौतम कुमार पुत्र जबर सिंह और प्रमोद एक साल पहले तक करेली गांव में मेडिकल चलाते थे। प्रमोद 18 अप्रैल वर्ष 2018 में अचानक गायब हो गया था। वहीं गौतम 17 जून वर्ष 2018 को गायब हो गया था। इसके भाई ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 25 अप्रैल वर्ष 2018 में प्रमोद का शव पश्चिम बंगाल में मिला था। वहीं 21 जून वर्ष 2018 को गौतम कुमार का शव बरेली के फरीदपुर में मिला था।
मुख्य आरोपित गौतम कुमार के घर पर किराये का कमरा लेकर रहता था। अभी तक की पूछताछ में जानकारी मिली है कि गौतम कुमार के पास 50 हजार और प्रमोद के पास डेढ़ लाख रुपये थे। रुपये के चलते ही दोनों की हत्या की गई थी। इस मामले का शादी कराने वह रोजगार दिलाने का झांसा देकर साजिश के तहत आरोपी बहाना बाना कर घर से ले कर गये थे जहां पैसा लेने के बाद इन्होंने दोनों की हत्या करदी थी।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related