‘चौकीदार चोर है’ के नारे के बाद अब बीजेपी ने लगाए ‘झूठा है भई झूठा है,राहुल गाँधी झूठा है’ के नारे…

Date:

रामपुर/उत्तर प्रदेश[सऊद खान]: उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर में आज भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता जमा हुए और नारेबाज़ी करते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे। ये भाजपाई कार्यकर्ता “झूठा है भई झूठा है,राहुल गाँधी झूठा है…के नारे लगा रहे थे और इनकी मांग थी कि राहुल गाँधी माफ़ी मांगे। भाजपा के ये सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी नारे लगाते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और उन्होंने यहाँ भी जमकर नारेबाजी की।

भाजपा के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम दिया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चन्द्र मोहन से ग्लोबलटुडे ने बात की तो उन्होंने राहुल गांधी के मोदी पर लगाए गए आरोपों की निंदा की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो बेबुनियाद आरोप प्रधानमंत्री पर लगाए थे राफेल मामले को लेकर उसमें कोर्ट ने स्पष्ट कर दिया है कि उनके वह आरोप बिल्कुल निराधार हैं। राहुल गांधी को इसके लिए देश की जनता से माफी मांगना चाहिए और प्रधानमंत्री मोदी से भी माफी मांगना चाहिए। इस प्रदर्शन में कई दर्जन भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।गौरतलब है कि लोकसभा में सोमवार को राफेल मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विशेषाधिकार के हनन का नोटिस दिया गया है जिसमे आरोप लगाया गया है कि मोदी सरकार ने राफेल मामले की सुनवाई के दौरान में सुप्रीम कोर्ट में गलत तथ्य पेश किया।
सूत्रों के मुताबिक़ केरल से कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने लोकसभा की प्रक्रिया के नियम 222 के तहत ये नोटिस पेश किया है। नोटिस में कहा गया है कि सरकार ने जानबूझ कर सुप्रीम कोर्ट में राफेल पर नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (कैग) रिपोर्ट और पब्लिक एकाउंट्स कमेटी (पीएसी) द्वारा जांच के बारे में गलत तथ्य पेश किया।

दरअसल राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले में जिस कैग रिपोर्ट का ज़िक्र है, उसके बारे में याचिकाकर्ताओं और पब्लिक एकाउंट्स कमेटी का कहना है कि ऐसी कोई रिपोर्ट न ही सार्वजनिक की गई है न ही संसदीय समिति को सौंपी गई है।

बता दें कि बीते 14 दिसंबर को कोर्ट ने राफेल मामले में जांच की मांग वाली सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया था। हालांकि फैसला आने के कुछ ही घंटे बाद फैसले में लिखे ‘कैग रिपोर्ट और पीएसी द्वारा इसकी जांच’ के अंश को लेकर विवाद खड़ा हो गया।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

यौन शोषण मामले में एसआईटी ने रेवन्ना, प्रज्वल को नोटिस जारी किया

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जनता दल-सेक्युलर विधायक एचडी...

फिलिस्तीनी गुट हमास और फतह की चीन में अहम बैठक, मतभेद खत्म करने का संकल्प

संभावित सुलह पर चर्चा के लिए युद्धरत फिलिस्तीनी गुट...