तमंचे की नोक पर बारबालाओं से कराया अश्लील डांस, फायरिंग में बच्चे के लगी गोली

Date:


रामपुर/यूपी[फ़राज़ कलीम]: यूपी के ज़िला रामपुर में कानून को ठेंगा दिखा कर रात में डीजे पर अश्लील डांस के दौरान बड़ा हादसा हो गया। कुछ मनचलो ने तमंचे की नोंक पर डीजे पर बारबालाओं का अश्लील डांस कराया और जमकर अवैध हथियारों से हवाई फायरिंग की। इस दौरान अवैध तमंचे से निकली गोली 10 वर्षीय बच्चे के जा लगी जिससे वहां हड़कम्प मच गया।

Chhotu
छोटू- गोली से घायल बच्चा

बच्चे के परिजनों ने मोके पर पहुंच कर हंगामा किया और पास में खड़ी गाड़िया भी तोड़ डालीं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला और घायल बच्चे को नाज़ुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाज़ुक होने पर डॉक्टरों ने बच्चे को बेहतर इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने 3 मनचले अकरम, आरिफ और मालिक के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज किया है लेकिन आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।
वारदात चौकी मसवासी क्षेत्र के चाऊपूरा गांव की है जहां बीती रात एक शादी समाहरो में बार बालाओं से तमंचे की नोक पर अश्लील डांस कराया जा रहा था जिसमे घोसीपुरा गांव का आरिफ ओर उसके 2 दोस्त अवैध तमंचे से फायरिंग कर रहे थे। तभी तमंचे से निकली गोली पास में खड़े 10 वर्षीय छोटे के कान में लग गई।

ghatna sthal
घटना स्थल- फोटो ग्लोबलटुडेआनन फानन में बच्चे को जिला अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने बच्चे की हालत नाज़ुक होने पर उसे मेरठ रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद परिजनों ने जम कर घटना इस्थल पर हंगामा किया और गाड़ियों में तोड़ फोड़ भी की। सूचना मिलने पर मौके पर मसवासी की पुलिस भी पहुंच गई और वारदात की जानकारी प्राप्त कर 3 लोगों के ख़िलाफ़ नामज़द मुक़दमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी। अभी सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से कोसो दूर हैं।
बड़ा सवाल पुलिस पर भी उठ रहा है कि डी जे की परमिशन इन लोगो को किसने दी जबकि मुख्यमंत्री योगी के आदेश हैं कि रात में किसी तरह का डी जे नहीं बजेगा और अगर ऐसा हुआ तो संबंधित पुलिस अधिकारी के ख़िलाफ़ कार्यवाही की जाएगी।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

जानिये तरबूज़ के ये हैरतअंगेज़ फ़ायदे

तरबूज़(Watermelon) को गर्मियों का फल कहा जाता है, लेकिन...

फिर नया षड्यंत्र!

भ्रमित मुस्लिम जनसंख्या तीव्र वृद्धि और उस पर डिबेट...

ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी: मायावती

आम लोगों में चर्चा है कि यदि ईवीएम में...