जयाप्रदा के नर्सिंग कॉलेज जा रही छात्राओं को कार ने मारी टक्कर, एक दर्जन से ज़्यादा घायल

Date:

रामपुर में नीलावड़ी नर्सिंग कॉलेज जा रही छात्राओं के टेंपो में तेज़ रफ़्तार से आ रही कार ने मारी टक्कर। टक्कर इतनी भीषण थी कि इसमें नीलावनी कॉलेज की लगभग एक दर्जन से ज़्यादा छात्राएं घायल हो गयीं। घायल छात्राओं को ज़िला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार हो रहा है।

रामपुर/सऊद खान: उत्तर प्रदेश के ज़िला रामपुर के थाना शहज़ाद नगर के मगर मऊ गांव में स्थित पूर्व सांसद जयाप्रदा का नीलावनी नर्सिंग कॉलेज है, जहां पर आज लगभग एक दर्जन से ज्यादा छात्राएं टेंपो में बैठकर नर्सिंग कॉलेज जा रही थीं। तभी रास्ते में तेज़ रफ़्तार कार ने टैंपू में टक्कर मार दी। इस टक्कर में एक दर्जन से ज्यादा छात्राएं घायल हो गई हैं।

रामपुर में क़ातिल बीवी- प्रेमी साथ मिलकर उजाड़ लिया अपना ही सुहाग

आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और पुलिस तुरन्त घटना स्थल पहुंच गयी। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से सभी घायल छात्राओं को रामपुर जिला अस्पताल भेजा, जहां उनका उपचार चल रहा है।

उत्तर प्रदेश के रामपुर में नाबालिग़ से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

वही नीलावनी नर्सिंग कॉलेज की छात्रा रहनुमा से हमने बात की तो रहनुमा ने बताया हम सब लोग सिविल लाइन से टेंपो में बैठकर नीलवड़ी नर्सिंग कॉलेज जा रहे थे, तभी रास्ते में पनवड़िया के फ्लाईओवर पर एक तेज़ रफ़्तार कार ने टेंपो में टक्कर मार दी। इस टक्कर में एक दर्जन से ज्यादा छात्राएं घायल हो गयीं।

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ही सरेराह बरसाईं गोलियां

डॉक्टर दशरथ
डॉक्टर दशरथ,ज़िला अस्पताल रामपुर- फ़ोटो ग्लोबलटुडे

बहरहाल सभी छात्राओं का रामपुर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।वहीं इस घटना के बारे में ज़िला असपताल के फिजिशियन डॉक्टर दशरथ ने बताया कि नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं के टेम्पू और कार की टक्कर हो गयी थी। 13 छात्राये घायल थीं, जिनमें 8 को उपचार के बाद घर भेज दिया है और 5 का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...