नाथूराम गोडसे को भारत रत्न दिया जाना चाहिए -आज़म खान

Date:

आज़म खान ने तंज़ करते हुए कहा कि बीजेपी को चाहिए नाथूराम गोडसे को भारत रत्न से सम्मानित करे

आज़म खान
आज़म खान

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: चुनावी प्रचार के आखिरी दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य-प्रदेश के खरगोन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इतिहास दोहराते हुए पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने का दावा किये जाने पर सपा नेता आज़म खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी की पिछली सरकार बनी थी तो यह नहीं मालूम हो सका था कि नाथूराम गोडसे को हीरो बना कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई है या यूं कहें कि बापू की हत्या को जायज़ क़रार देने वाले की सरकार बन गई।
आज़म खान ने आगे कहा हमसे तो कोई मतलब है नहीं जितने सर्टिफिकेट हम कमजोर लोगों को मिल चुके देश निकाले के , देशद्रोही के, आई एस आई एजेंट ,पाकिस्तानी होने के ,तो हमारे लिए तो जो बेहतर समझे वह करें हम हर अंजाम के लिए तैयार हैं। लेकिन जो बहुसंख्यक वर्ग है इस देश का उसे बहरहाल यह ज़रूर सोचना चाहिए कि मुल्क किस तरफ जा रहा है, बापू के हत्यारों की विचारधारा का देश फिर अगर 5 साल अनुसरण करेगा तो उसका बहुत अच्छा नतीजा नहीं निकलेगा।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बहुमत में आकर सरकार बनाने के दावे और आजम खान द्वारा लगातार जिला प्रशासन पर हैकिंग मशीन द्वारा मतगणना को प्रभावित करने के लिए आरोपों के बारे में जब आजम खान से पूछा गया तो आजम खान एक बार फिर प्रशासन पर गरजते दिखाई दिए। उन्होंने कहा “आरोप कहां लगाएं हैं प्रशासन ने तो जो सिद्ध किया है उसके बाद तो प्रजातंत्र, लोकतंत्र, चुनाव तंत्र की धज्जियां उड़ा दी गई हैं सारे तथ्य आप लोगों के सामने हैं।”
कमल हासन द्वारा नाथूराम गोडसे को पहला हिंदू आतंकवादी कहने पर भाजपा नेत्री प्रज्ञा ठाकुरद्वारा दी गई प्रतिक्रिया पर जब आजम खान से सवाल पूछा गया आजम खान ने कहा…बापू के हत्यारे को अगर दहशत गर्द नहीं कहा जाएगा तो क्या कहा जाएगा पूरी दुनिया दहशत गर्द मानती है। पूरी दुनिया नाथूराम गोडसे को बापू का हत्यारा मानती है लेकिन बार-बार इस बात की कोशिश होती है कि नाथूराम गोडसे को इसलिए देशभक्त कहा जाए कि उसने बापू की हत्या की थी।
मैंने तो कहा था कि नाथूराम गोडसे को भारत रत्न दिया जाए। मैं तो मांग कर रहा हूं इस बात की पहले भी कर चुका हूं कि नाथूराम गोडसे के योगदान को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस का प्रेम देखते हुए क्योंकि भाजपा के आइडियल है नाथूराम गोडसे और साध्वी प्रज्ञा जो इस वक्त सिंबल हैं प्रतीक हैं भारतीय जनता पार्टी की उसकी विचारधारा की भोपाल जैसी प्रेस्टीजियस सीट से वह कैंडिडेट है तो ऐसे व्यक्ति को महामंडी तो किया जाना चाहिए ताकि देश को यह मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी देश को किस तरफ ले जा रही है क्यों तकल्लुफ कर रहे हैं क्यों डर रहे हैं अभी तो समय है समय रहते हुए भारत रत्न से सम्मानित करें अगर हमें बुलाएंगे तो हम भी आएंगे.
वही साध्वी प्रज्ञा द्वारा बापू के हत्यारे को देशभक्त कहने के बयान पर आजम खान ने कहा वह हत्यारा कब मानते हैं वह तो कहते हैं कि गलत विचार वाले व्यक्ति को उसके रास्ते से हटा दिया हत्यारा कब मानते हैं बापू के हत्यारे को हत्यारा नहीं मानते देश भक्त मानते हैं हीरो मानते हैं मंदिर बनाते हैं उनका दिन मनाते हैं उन्हें अपना आइडियल बताते हैं ताकि नाथूराम जैसे लोग और पैदा हो देश में और इसी तरह से वह सफाया करें प्रधानमंत्री जी तो कहते ही हैं कि मैं सफाई के लिए आया हूं।
रामपुर की और रोचक खबरें
वहीं आजम खान के प्रधानमंत्री द्वारा सफाई करने के बयान सवाल पूछे जाने पर आजम खान ने कहा हर उस व्यक्ति को जो गांधी की विचारधारा से इत्तेफाक रखता है उसका सफाया चाहते हैं वरना निकाले प्रज्ञा को पार्टी से माफी मांगे देश से और कहीं कि भारतीय जनता पार्टी और आर एस एस का यह मिशन नहीं है माने इसे।

ये भी रोचक हैं-

 

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबराए हुए हैं पीएम मोदी, इसीलिए झूठा प्रोपगैंडा फैला रहे हैं: पवन खेड़ा

https://www.youtube.com/watch?si=4HeJtsBFOdvbbibq&v=tXFk15kIso8&feature=youtu.be कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को लेकर पीएम नरेन्द्र...

कांग्रेस और सपा आपका घर, संपत्ति लूटना चाहते हैं- मोदी

28 मिनट के भाषण में राष्ट्रवाद व कांग्रेस व...

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार आज समाप्त

26 अप्रैल को दूसरे चरण में 13 राज्यों की...