नवविवाहिता की मौत के बाद ससुरालियों ने शव को किया आग के हवाले ,पुलिस ने अधजले शव को चिता से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

Date:

उत्तर प्रदेश/रामपुर[सऊद खान]: जिला रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की मौत हो गयी। मौत के बाद ससुरालियों ने शव की चिता जलाने के लिए जैसे ही आग के हवाले किया,मौक़े पर पुलिस आ गयी और उसने शव को जलती चिता से निकालकर पोस्टमॉर्टेम के लिए ज़िला अस्पताल भिजवा दिया। दरअसल मृतक युवती के परिजनों ने उसके ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दहेज की मांग पूरी ना करने पर ससुरालियों ने युवती की हत्या की है।

Burning Chita
जलते शव को चिता से निकलकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा -फोटो ग्लोबलटुडे

इस संबंध में परिजनों की तहरीर के आधार पर ससुराल पक्ष के 5 लोगों के ख़िलाफ़ दहेज हत्या व सबूत नष्ट करने की धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इस संबंध में क्षेत्र अधिकारी एनपी सिंह ग्लोबलटुडे के संवाददाता को बताया कि मृतिका के भाई द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि उसकी बहन की हत्या करके उसको जलाया जा रहा है, जिस पर पुलिस मौक़े पर पहुंची और अधजले शव को चिता से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भिजवाया गया है।
Photo of Girl
बाएं मृतक युवती फाइल फोटो

पुलिस के अनुसार परिजनों की तहरीर पर 5 लोगों के ख़िलाफ़ दहेज हत्या और सबूत नष्ट करने की धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...