लोकसभा चुनाव 2019 -पूरे भोकाल के साथ चुनावी प्रचार में जुटी हैं जयाप्रदा

Date:

Jaya Prada Security
Jaya Prada Security

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]:भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने के चंद घंटे के अंदर अंदर रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा का टिकट पाने वाली जयाप्रदा पूरे भोकाल के साथ चुनाव प्रचार में जुट गयी।
रामपुर के एक नए 3 सितारा होटल में अपने स्टाफ के साथ ठहरी जयाप्रदा अब पूरी तरह चुनाव प्रचार में जुट गई है। रामपुर आते ही पहले दिन उन्होंने रठोडा स्थित शिव मंदिर जाकर पूजा अर्चना की, दर्शन किए और उसके बाद मंदिर परिसर के बाहर लगे पंडाल से ही चुनाव प्रचार का आरंभ कर दिया। इसके बाद वह मिलक में आयोजित कार्यक्रम में गई, फिर शाहबाद का भी दौरा किया अगले दिन उनका दौरा बिलासपुर क्षेत्र में रहा।
जयाप्रदा
जयाप्रदा

यूं तो जयाप्रदा पहले भी दो बार रामपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी है लेकिन इस बार उनका भोकाल अभूतपूर्व है। मर्सिडीज की कीमती एसयूवी मैं सवार होकर वह जिधर जाती हैं उनकी सिक्योरिटी में लाल-नीली बत्ती लगी पुलिस जिप्सी हूटर बजाते हुए उनकी अगुवाई करती है तो उनके साथ साथ समर्थकों की दर्जनों लग्जरी, एसयूवी गाड़ियां उनके काफिले में चलती है। अक्सर उनके साथ उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री बलदेव सिंह ओलक भी होते हैं जिनकी सुरक्षा में लगी पुलिस जिप्सी भी काफिले की शोभा बढ़ाती है। साथ ही भाजपा नेता आकाश सक्सेना उर्फ हनी के साथ चल रही पुलिस एस्कॉर्ट की बोलेरो भी साथ रहती है।

 
जयाप्रदा कैसे करेंगी आज़म खान का मुक़ाबला?
माना जा रहा है के पहले दिन से ही प्राप्त सुरक्षा घेरा और सुख सुविधा के लिए ऊपर से आदेश है। शायद यह केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी होने की वजह से कि उन्हें प्राप्त हो सका है। उनके काफिले के साथ चल रही पुलिस जिप्सियां सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ-साथ चुनाव प्रचार के दौरान जनता के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है।
रामपुर में सियासत का पारा गर्म
भोकाल के मामले में इस बार उन्होंने अपने मुकाबले चुनाव लड़ रहे  उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे सपा प्रत्याशी मोहम्मद आजम खान को बहुत पीछे छोड़ दिया है। कभी पुलिस जिप्सियों की फ्लीट के बीच चलने वाले आजम खान के साथ इन दिनों विधायक को मिलने वाली सुरक्षा के नाम पर मात्र गनर ही उपलब्ध है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Rampur: AAP कार्यालय से ईद के मौके पर निकला मोहब्बत और भाईचारे का पैग़ाम

रामपुर: आज आम आदमी पार्टी रामपुर के ज़िला कार्यालय...

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, 50 फीट गहरी खदान में गिरी बस, 11 लोगों की मौत

यह हादसा फैक्ट्री से आधा किलोमीटर की दूरी पर...

रामपुर: आज़म के गढ़ में गरजे जेपी नड्डा

रामपुर(रिज़वान ख़ान): लोकसभा के पहले चरण का जैसे-जैसे चुनाव...