मेरठ पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भण्डा फोड़, छापे में विदेश युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में पाई गईं

Date:

मेरठ/उत्तर प्रदेश[उरूज आलम]: मेरठ पुलिस ने आज एक ऐसे होटल पर छापेमारी की है जहां पर विदेशी युवतियों से वेश्यावृत्ति करा मोटी रकम वसूली जा रही थी छापेमारी के दौरान होटल से एक विदेशी युवती सहित 5 अन्य युवतियां और एक ग्राहक को हिरासत में लिया गया है।

Screenshot 2018 10 03 10 39 24 0956288442
होटल जिसमे सेक्स रैकेट चल रहा था

एसपी सिटी की छापेमारी से होटल में हड़कंप मच गया मौके का फायदा उठा कर कुछ युवतियां ग्राहक और होटल मालिक होटल के पिछले रास्ते से फ़रार हो गए।
Screenshot 2018 10 03 10 41 22 0078082064
पकड़ी गईं युवतियां- फ़ोटो ग्लोबलटुडे

दरअसल कुछ स्थानीय लोगों ने एसपी सिटी को थाना नौचंदी क्षेत्र के होटल राज पैलेस में सेक्स रैकेट चलने की सूचना दी थी जिसके बाद एसपी सिटी ने महिला पुलिस को साथ लेकर होटल पर छापेमारी की। होटल में रेड के दौरान वहां अफ़रा-तफ़री मच गई लेकिन जब होटल के कमरों के दरवाज़े खुले तो सब दंग रह गए। होटल के अंदर एक विदेशी युवती और अलग-अलग कमरों से चार अन्य युवतियां और एक ग्राहक को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने ले आई जहां उनसे पूछताछ जारी है। सभी युवतियां और ग्राहक पुलिस को आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस को होटल से कुछ आपत्तिजनक चीज़े भी बरामद हुई हैं। बताया जा रहा है कि इस होटल में काफी लंबे समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। स्थानीय लोगों को इसका शक तब हुआ जब उन्होंने होटल में अकसर विदेशी युवतियां और लड़को का आना जाना देखा। जब लोगों ने जांच पड़ताल की तो पता लगा यहां विदेशी लड़कियों से वेश्यावृत्ति कराकर मोटी रक़म ऐंठी जा रही जा रही है। जिसको लेकर स्थानीय लोग काफी चिंतित थे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए होटल पर छापेमारी की और हिरासत में लिए गए युवतियां और ग्राहकों को थाने ले आई पुलिस का कहना है कि होटल से बरामद की गई लड़कियां और होटल मालिक पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...