लोकसभा चुनाव 2019 – रामपुर में सियासत का पारा गर्म,जयाप्रदा ने शहर आकर किया शक्ति प्रदर्शन तो आज़म खान ने देहात में दिखाई अपनी ताक़त

Date:

जयाप्रदा का रोड शो
जयाप्रदा का रोड शो

लोकसभा चुनाव 2019 – रामपुर में सियासत का पारा गर्म,जयाप्रदा ने शहर आकर किया शक्ति प्रदर्शन तो आज़म खान ने देहात में दिखाई अपनी ताक़त

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: रविवार 31 अप्रैल को रामपुर में सियासत का पारा सबसे गरम रहा। बीजेपी प्रत्याशी अभिनेत्री जयाप्रदा ने रामपुर आकर रोड शो द्वारा अपना शक्ति प्रदर्शन किया तो आज़म खान ने रामपुर से बाहर जाकर अपने बेटे अब्दुल्लाह आज़म के विधानसभा क्षेत्र तहसील स्वार में अपनी ताक़त दिखाई। दोनों ही के रोड शो में कार्यकर्ता जोश से भरे नज़र आये और अपने अपने उम्मीदवारों का ज़ोरदार स्वागत किया।
किस दानव का अंत करने रामपुर आ रही हैं जया प्रदा?

बीजेपी ने जयाप्रदा को लोकसभा चुनाव में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ज़िला रामपुर से अपना प्रत्याशी बनाया है। इससे पहले जयाप्रदा रामपुर से दो बार सपा के टिकट पर चुनाव जीत चुकी हैं।
लेकिन भाजपा में शामिल होने के बाद जयाप्रदा पहली बार आज रामपुर पहुँची, जहाँ फोटो चुंगी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। यहाँ पहुंचकर जयाप्रदा ने बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा और पं दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद गांधी समाधि पहुंचकर फूलों की माला चढ़ाई।
 अगर 1 लाख से ज़्यादा रूपये हैं, तो होशियार
इस मौके पर जयाप्रदा का जगह-जगह बीजेपी की मुस्लिम महिलाओं ने भी फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद जयाप्रदा रामपुर के उत्सव पैलेस पहुंचीं जहाँ उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी जी के “मैं भी चौकीदार” कार्यक्रम में शिरकत की और जनता का सम्बोधन किया।
आज़म खान के क़ब्ज़े से कैसे आज़ाद हुआ यूनानी अस्पताल

Azam Khan
Azam Khan Road show

आज़म खान ने भी अपने विधयक बेटे अब्दुल्लाह आज़म के विधान सभा क्षेत्र में रोड शो कर अपनी ताक़त दिखाई। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जुटे और आज़म खान का जगह-जगह रोक कर स्वागत किया गया। आज़म खान ने रोड शो से पहले सुबह अपने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ साथ बैठक की। इसके बाद उनका क़ाफ़िला खेमपुर पहुंचा और यहां से उनका रोड शो शुरू हुआ। आज़म खान के साथ उनके बेटे विधयक बेटे अब्दुल्लाह आज़म भी गाड़ी में सवार थे। रोड शो जो खेमपुर, समोदिया से गुज़रता हुआ तहसील स्वार क्षेत्र से लेकर उत्तराखंड सीमावर्ती गांवों तक पहुंचा। जोश से भरे कार्यकर्ता आज़म खान ज़िंदाबाद के के नारे लगा रहे थे और उनपर फूल बरसा रहे थे।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

बरेली: बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने बताया जान को ख़तरा, सपा, भाजपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए

बरेली(गुलरेज़ ख़ान): बीते दिनों बरेली की राजनीति में काफी...

Rampur: ज़िलाधिकारी जोगिंदर सिंह ने किया कोसी नदी तट का निरीक्षण

https://youtu.be/XWZsS0gI7qY रामपुर(रिज़वान ख़ान): रामपुर के ज़िलाधिकारी जोगिंदर सिंह(Joginder Singh) आज...

राज्यसभा सांसद संजय सिंह जेल से रिहा होने के बाद पहली बार रामपुर पहुंचे

रिहाई के लिए खून से पत्र लिखने वाले समर्थकों...