लोकसभा चुनाव-भड़काऊ भाषण पर सपा समर्थक पर मुकदमा दर्ज

Date:

लोकसभा चुनाव-भड़काऊ भाषण पर सपा समर्थक पर मुकदमा दर्ज

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: रामपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पान दरीबा में रामपुर पब्लिक स्कूल की दीवार तोड़ने की अफवाह पर सपा समर्थकों ने देर शाम मौके पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन के दौरान सपा समर्थक ज़ियाउर्रहमान ने लाउडस्पीकर पर बोलते हुए रामपुर में प्रशासन द्वारा इमारतें तोड़ने का जिक्र करते हुए प्रशासन को धमकी भरे अल्फ़ाज़ बोले थे।

SP Leader Ziyaurrehman
भड़काऊ भाषण देते सपा नेता का वीडियो वायरल

उनके इस भाषण का वीडियो वायरल हो गया और प्रशासन ने उसका संज्ञान लेते हुए उक्त भाषण कर्ता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के आला अधिकारियों ने इस संबंध में कार्रवाई की बात कही है।
वायरल वीडियो में सपा समर्थक ज़ियाउर्रहमान प्रशासन को भाषण में धमकाते हुए कहा “दावा करता हूं अगर जिला प्रशासन ने किसी इमारत को हाथ लगाया तो अब यहां पर लाशें बिछेंगी और वह लाशें प्रशासन के लोगों की होंगी”। इस भाषण का वीडियो वायरल हो जाने पर पुलिस मीडिया सेल ने वीडियो के बारे में अधिकारियों को अवगत कराया, जिसके बाद भाषण करता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।वायरल वीडियो 4 दिन पहले का है।
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया पुलिस के संज्ञान में जो वीडियो आया है और जिस तरह से भड़काऊ भाषण दिया गया है वो वीडियो में जो भाषण कर्ता व्यक्ति है उसके खिलाफ भी कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबराए हुए हैं पीएम मोदी, इसीलिए झूठा प्रोपगैंडा फैला रहे हैं: पवन खेड़ा

https://www.youtube.com/watch?si=4HeJtsBFOdvbbibq&v=tXFk15kIso8&feature=youtu.be कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को लेकर पीएम नरेन्द्र...

कांग्रेस और सपा आपका घर, संपत्ति लूटना चाहते हैं- मोदी

28 मिनट के भाषण में राष्ट्रवाद व कांग्रेस व...

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार आज समाप्त

26 अप्रैल को दूसरे चरण में 13 राज्यों की...