लोकसभा चुनाव 2019 – आम आदमी पार्टी के बिजवासन से विधायक कर्नल देवेन्द्र सहरावत बीजेपी में शामिल, विजेन्द्र गुप्ता ने पटका पहनाकर किया स्वागत

Date:

ग्लोबलटुडे/नई दिल्ली[तरन्नुम अतहर]: भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर आज सोमवार को केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल एवं दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने फिर एक बार मोदी सरकार के विजय संकल्प की पूर्ति के लिए बढ़ते भाजपा परिवार में आम आदमी पार्टी के बिजवासन से विधायक व लोकप्रिय नेता कर्नल देवेन्द्र सहरावत का पत्रकारों के समक्ष पटका पहनाकर स्वागत किया। इस प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, उपाध्यक्ष जयप्रकाश, विधायक अनिल वाजपेयी, पूर्व विधायक सत्य प्रकाश राणा, प्रदेश प्रवक्ता हरिश खुराना एवं मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा उपस्थित थे।

कर्नल देवेन्द्र सहरावत बीजेपी में शामिल
कर्नल देवेन्द्र सहरावत बीजेपी में शामिल

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि भाजपा परिवार बढ़ रहा है और आज बिजवासन के विधायक व लोकप्रिय नेता कर्नल देवन्द्र सहरावत भाजपा में शामिल हुये हैं, उनका मैं स्वागत करता हूँ।
यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019 -शीला दीक्षित ने गोंडा में भारी जनसमूह को सम्बोधित करते हुए हैरानी जताई
कर्नल सहरावत ने अपने दम पर क्षेत्र में काम किया है। वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की राष्ट्रवादी विचारधार से प्रभावित है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक डूबता जहाज़ है जिनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क है। इसलिए आज उनके सभी विधायक पार्टी छोड़कर जाना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव दिल्ली -क्या रमेश बिधूड़ी बचा पाएंगे साख, कांग्रेस, बीजेपी और आप के बीच घमासान
आम आदमी पार्टी की नींव रखने वालों में सहरावत भी हैं जिन्हें केजरीवाल के राजनैतिक स्वार्थ की भावना से पार्टी में घुटन महसूस हो रही थी। अपमान का घूँट पी कर भी कर्नल सहरावत ने क्षेत्र में बहुत काम किया है।
विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली लोकसभा चुनावों में पहले से ही हार मान चुके है, इसलिए मुद्दो पर चुनाव न लड़कर दिल्ली की जनता को गुमराह करने के लिए हर दिन नया झूठ बोलते हैं।
आम आदमी पार्टी पर आरोप
उन्होंने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कल दिल्ली गेट के पास मलिक हॉल में 300 इमामों की बैठक आम आदमी पार्टी के नेता इमरान हुसैन और विधायक अमानतुल्लाह खां ने ली है। इस बैठक में आम आदमी पार्टी के चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार पंकज गुप्ता भी मौजूद रहे इमामों पर दबाव बनाया जा रहा था कि आम आदमी पार्टी ने आपका वेतन बढ़ाया है इसलिये आपको पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए क्षेत्र में प्रचार करना है। चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस ने इस पर संज्ञान लेते हुये संयुक्त रेड भी की और इस बैठक की पूरी रिकोर्डिंग भी की गई है।
यह भी पढ़ें-मोदी जी “फाइलें जलाना भी आपको बचा नहीं पायेगा, फैसले का दिन क़रीब आ रहा है”- राहुल गाँधी
आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने कहा कि जिस नेता ने काम नहीं किया उसे दिल्ली के लोगों द्वारा पीटा जाना चाहिए उसका परिणाम केजरीवाल को मारा गया थप्पड़ है। आम आदमी पार्टी धर्म व तुष्टिकरण की राजनीति कर दिल्ली के लोगों को गुमराह कर रहे है। अब आम आदमी पार्टी का मुद्दा विकास नहीं है पूर्ण राज्य का राग अलापना भी बंद कर दिया गया है। अब पुराने झूठ को दिल्ली में फिर से बोला जा रहा है कि हमें काम नहीं करने दिया जा रहा है।
दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि मैं कर्नल देवेन्द्र सहरावत का भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आस्था रखने पर उनका भाजपा परिवार में हार्दिक अभिनन्दन करता हूँ।
कर्नल ने सेना में 20 साल काम कर देश की सर्वोच्च सेवा की है। केजरीवाल ने उनको तिरस्कृत व उनका उपहास उड़ाने का काम किया है। सत्ता के नशे में चूर अराजक केजरीवाल सवैंधानिक प्रक्रिया से चुन कर आये जनता के प्रतिनिधियों से अभद्र भाषा में बात करते है उनको प्रताड़ित करते है। मैं केजरीवाल से कहना चाहता हुं कि सेना के सम्मानित जवान का अपमान करने के लिए उन्हें दिल्ली के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।
कर्नल देवन्द्र सहरावत के केजरीवाल पर आरोप
कर्नल देवेन्द्र सहरावत ने कहा कि मैं किसान हूँ और मैनें सेना में 20 साल काम कर देश की सेवा की है। भाजपा की राष्ट्रवादी विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के निर्णय लेने की क्षमता से मैं काफी प्रभावित हूँ। इसलिए दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में शामिल होने जा रहा हूँ। मैंने जनलोकपाल व भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते हुये आम आदमी पार्टी के साथ अपने को जोड़ा था लेकिन केजरीवाल जो किसानों व आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के हितों की बात करते थे आज वह उन्हीं के सबसे बड़े दुशमन बन बैठे है। मेरा कसूर इतना था कि जब मैनें आम आदमी पार्टी को खड़ा करने वाले प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव के अपमान को देखा तो उसका विरोध किया जिसके परिणाम स्वरूप केजरीवाल ने मुझे प्रताड़ित करने के साथ साथ क्षेत्र में काम करने से भी रोका।
ये भी रोचक है
इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कन्हैया को कहा आतंकवादी
अमिताभ बच्चन ने फिल्म में पाकिस्तानी होने का रोल करने से किया इनकार तो नाराज़ हुई पाकिस्तानी हीरोइन
100 से ज़्यादा फिल्मी हस्तियों ने लोकतंत्र को बचाने के लिये मतदाताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी को सत्ता से हटाने की अपील की है

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Weather Updates: दिल्ली में आग उगल रहा सूरज, पारा 47 के पार

नई दिली: दिल्ली-नोएडा से लेकर राजस्थान-पंजाब तक में हीट...

राखी सावंत की सर्जरी सफल, गर्भाशय से निकाला गया ट्यूमर

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस...

ईरान में 28 जून को होंगे राष्ट्रपति चुनाव, अंतरिम राष्ट्रपति ने किया एलान

ईरान के अंतरिम राष्ट्रपति मोहम्मद मोखबर की अध्यक्षता में...

सऊदी शासक की तबीयत खराब, क्राउन प्रिंस ने टाला जापान दौरा

सऊदी किंग सलमान के खराब स्वास्थ्य के कारण क्राउन...