लोकसभा चुनाव 2019 -केन्द्र में कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी- लिलोठिया

Date:

दिल्ली के मतदाताओं के सहयोग के साथ हमें पूरे देश के मतदाताओं के सहयोग से ही केन्द्र में कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी- लिलोठिया

 

राजेश लिलोठिया
राजेश लिलोठिया-image credit facebook

ग्लोबलटुडे/नई दिल्ली[तरन्नुम अतहर]: दिल्ली प्रदेश के उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी राजेश लिलोठिया ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान आज सुबह रोहिणी के पार्को में जाकर सैर के साथ-साथ क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनीं और उनसे कांग्रेस के पक्ष मे मतदान की अपील की।
राजेश लिलोठिया ने कहा कि भाजपा और आम आदमी पार्टी दोनों ने दिल्लीवासियों से झूठ बोला और उनके साथ छलावा किया है। दोनों दलों के नेता जुमलेबाज़ी में नम्बर वन हैं।
उन्होंने ने कहा कि जहां एक ओर नरेंद्र मोदी सरकार ने 5 साल में कोई भी विकास का काम नहीं किया वहीं दूसरी और दिल्ली मे अरविंद केजरीवाल की सरकार ने भी 4 साल में सिवाय बहानेबाज़ी और आरोप प्रत्यारोप क अलावा कोई कार्य नहीं किया।
मोदी जी “फाइलें जलाना भी आपको बचा नहीं पायेगा, फैसले का दिन क़रीब आ रहा है”- राहुल गाँधी
एक सभा को सम्बोधित करते हुए राजेश लिलोठिया ने कहा कि दिल्ली की जनता भाजपा और आम आदमी पार्टी के निक्कमेपन से परेशान आ चुकी है और वह एक बार फिर कांग्रेस की ओर देख रही है।
मसूद अज़हर- भारत के बड़ी कूटनीतिक जीत, संयुक्त राष्ट्र ने मसूद अज़हर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया
लिलौठिया ने क्षेत्रवासियों से आह्वाहन किया कि वो भारी संख्या में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके कांग्रेस को जितवाये और बहानेबाज़ और जुमलेबाज़ो को कड़ा सबक़ सिखाये। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत आपके सहयोग से संभव हो पायेगी।
श्री लंका में ईस्टर के दिन हुए आतंकी हमले के बाद पूरे मुल्क में हिजाब पर पाबंदी
दिल्ली के मतदाताओं के सहयोग के साथ हमें पूरे देश के मतदाताओं के सहयोग से ही केन्द्र में कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और देश के लगभग 25 करोड़ गरीब लोगों को उनके जीवन स्तर को सुधारने और सरकार की ओर से एक निश्चित राशि 6,000 रुपया प्रतिमाह देकर कांग्रेस पार्टी भारतवासियों को न्याय दिलाऐगी और हम अपने वायदे निभाऐंगे।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...