लोकसभा चुनाव 2019 – मैं स्वयं पूरे संसदीय क्षेत्र का दौरा करके मतदाताओं से मिलूंगी और उन्हें दिल्ली में कांग्रेस सरकार द्वारा 15 वर्षों के शासन काल की उपलब्धियों के बारे में मतदाताओं को बताउंगी -शीला दीक्षित

Date:

मैं स्वयं पूरे संसदीय क्षेत्र का दौरा करके मतदाताओं से मिलूंगी और उन्हें दिल्ली में कांग्रेस सरकार द्वारा 15 वर्षों के शासन काल की उपलब्धियों के बारे में मतदाताओं को बताउंगी -शीला दीक्षित

ग्लोबलटुडे/नई दिल्ली[तरन्नुम अतहर]: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा शीला दीक्षित को कांग्रेस पार्टी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार के रुप में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए नामांकित किया गया है।
आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सभा में शीला दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर पूर्ण बहुमत से बिना किसी रुकावट के जीत दर्ज करेगी।

शीला दीक्षित
शीला दीक्षित

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की कि उनको आने वाले दिनों कांग्रेस उम्मीदवारों के प्रचार हेतू अलग से समय निकालकर कांग्रेस उम्मीदवारों को जिताने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा तभी आपकी मेहनत से कांग्रेस पार्टी सभी सीटों पर विजयी होगी।
दीक्षित ने कहा कि वे स्वयं अपनी संसदीय क्षेत्र में दौरा करके मतदाताओं से मिलेंगी और उन्हें दिल्ली में कांग्रेस सरकार के 15 वर्षों के शासन की उपलब्धियों के बारे में मतदाताओं को बताऐंगी, जिसको आज तक दिल्लीवासियों को बताने का मौका ही नही मिला हैं।
कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास इस बात का गवाह है कि दिल्ली का चहुमुखी विकास कांग्रेस की दिल्ली सरकार ने ही किया है। उन्होंने कहा कि हमारा 15 वर्षों का दिल्ली में कार्यकाल विकास का कार्यकाल रहा जिसका मुकाबला न आम आदमी पार्टी कर सकती है और न ही भाजपा।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का पिछला कार्यकाल झूठ और फरेब पर आधारित रहा और भाजपा का कार्यकाल लोगों को नये-नये सपने दिखाता रहा।
उतर पूर्वी संसदीय क्षेत्र के हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जिसमें पूर्व सांसद संदीप दीक्षित के अलावा 10 विधानसभाओं के पूर्व विधायक, निगम पार्षद, जिला एवं ब्लाक अध्यक्ष आज बैठक में इक्ट्ठा हुए और उन्होंने शीला दीक्षित जी को नार्थ ईस्ट के कांग्रेस उम्मीदवार बनाए जाने पर स्वागत किया। सभी कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी का भी आभार जताया।
हजारों की संख्या में एकत्रित हुए कार्यकर्ता शीला दीक्षित जिन्दाबाद के नारे लगा रहे थे और विश्वास दिला रहे थे कि शीला जी को शानदार जीत के साथ लोकसभा में भेजेंगे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि शीला जी की उत्तर पूर्वी दिल्ली से शानदार जीत होगी।

शीला दीक्षित कल मंगलवार दिनांक 23 अप्रैल को दोपहर 12 बजे डी.सी. आफिस नन्द नगरी में रिटर्निग आफीसर के कार्यालय में अपना नामांकन भरेंगी, जहां हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुॅचेंगे। सभी कार्यकर्ता सोनिया विहार चौक पर 11 बजे एकत्रित होंगे और खजूरी खास, यमुना विहार और भजनपुरा होते डी.सी. आफिस पहुॅचेंगे।
शीला दीक्षित के अलावा कार्यक्रम में उपस्थित अन्य नेताओं में प्रमुख पूर्व सांसद संदीप दीक्षित, पूर्व मंत्री दिल्ली सरकार डॉ नरेंद्र नाथ और डा0 किरण वालिया, प्रदेश प्रवक्ता रमाकांत गोस्वामी और प्रदेश प्रवक्ता जितेन्द्र कुमार कोचर (जीतू), पूर्व विधायक श्री हसन अहमद, चौ0 मतिन अहमद, विपिन शर्मा, वीर सिंह धिंगान, विनय शर्मा, सुरिंदर पाल सिंह बिट्टू, जिला अध्यक्ष कैलाश जैन और एआर जोशी, नगर पार्षद रिंकू, प्रेम लता सांगवान, सविता शर्मा, रेखा शर्मा, वरियम कौर, ओनिका मेहरोत्रा, दिल्ली सेवा दल के प्रमुख सुनील कुमार और पुष्पेंद्र श्रीवास्तव मुख्य रुप से मौजूद थे।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Kanhaiya Kumar Attacked: दिल्ली में प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार...