लोकसभा चुनाव 2019 – हमारी सरकार बनी तो सीएम आवास में ‘चिलम’खोजी जाएगी : अखिलेश यादव

Date:

ग्लोबलटुडे/सम्भल 13 अप्रैल: अखिलेश यादव की जनसभा सम्भल में केला देवी मंदिर के नज़दीक विशाल परिसर में हुई। जनसभा में अखिलेश यादव ने गठबंधन प्रत्याशी डॉ शफ़ीक़ुर्रहमान बर्क़ के लिए वोट की अपील की।

अखिलेश ने यहाँ योगी सरकार और केंद्र में मोदी सरकार पर जम कर निशाना साधा और कहा कि जब हमने गेस्ट हाउस खाली किया तो गंगा जल से उसका शुद्धिकरण किया गया लेकिन जल्द ही हमारी सरकार आये गई तो हम भी चिलम तलाश करेंगे।

अखिलेश यादव
गठबंधन प्रत्याशी डॉ शफ़ीक़ उर रेहान बर्क के लिए वोट की अपील करते अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने सीएम आवास छोड़ा तो बाबा ने पूरे आवास को गंगाजल से धुलवाया। उस दौरान मुझे अपने पिछड़ी जाति का होने का बेहद अफसोस हुआ। बाबा के निर्देश पर टोंटियां खोजी जा रहीं थीं, अगर सपा की सरकार बनती है तो चिलम ढूंढी जाएगी।
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ‘जो पिता का नहीं हुआ वह किसी का क्या होगा’ बयान पर जमकर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि सपा के अंदर संस्कार हैं। समाजवादी पार्टी नेता जी की पार्टी है, इसे उन्होंने सींचा है, हम उनकी विरासत को ही आगे बढ़ा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोहिया और अम्बेडकर मिलना चाहते थे लेकिन नहीं मिले, इसी तरह नेताजी और कांशीराम भी मिलना चाहते थे लेकिन नहीं मिले।भाजपा ने साजिश रचकर उन्हें अलग कर दिया।
यह व्रत का समय है, हमने भी भाजपा को हटाने के लिए हठ व्रत कर रखा है। नवरात्र में भाजपा को भी कभी झूठ न बोलने का संकल्प लेना चाहिए। हमें देश को नया पीएम देना है।

पूर्व सीएम सम्भल में गठबंधन प्रत्याशी सपा के डॉ। शफीकुरर्हमान बर्क के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कैलादवी में गठबंधन की यह पहली जनसभा थी। इससे पूर्व उन्होंने कैलादेवी मंदिर पर पूजा अर्चना की। इसके बाद वह अमरोहा के लिए रवाना हो गए।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों को निशाना बना डाला

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों...

प्रॉपर्टी लीक: दुबई में संपत्ति हड़पने के मामले में भारतीयों में मुकेश अंबानी सबसे आगे

दुबई में संपत्ति खरीदने वालों में मशहूर भारतीय बिजनेस...

ग्वालियर की राजमाता के निधन से रामपुर के शाही परिवार ने शोक जताया

ग्वालियर में कल होगा अंतिम संस्कार; आमजन के साथ...