शादी का झांसा दे कर प्रेमी डेढ़ वर्ष तक लूटता रहा प्रेमिका की आबरु पुलिस ने 5 लोगो के ख़िलाफ़ किया मुकदमा दर्ज

Date:

एक युवक अपने गांव की ही नाबालिग़ लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर, उसे शादी का झांसा देकर, उसकी आबरु लूटता रहा

रामपुर/सऊद खान: यूपी के ज़िला रामपुर में एक युवक अपने गांव की ही नाबालिग़ लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर, उसे शादी का झांसा देकर, उसकी आबरु लूटता रहा और अब शादी से मुकर गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

रामपुर में कोचिंग जा रही छात्रा से छेड़छाड़, मुक़दमा दर्ज

घटना तहसील स्वार क्षेत्र की है जहां प्रेम प्रसंग के चलते शादी का झांसा देकर प्रेमी, प्रेमिका के साथ डेढ़ वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच लोगों के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज की है।


पतंग उड़ा रहे बच्चों को मिली गुमशुदा नाबालिग़ बच्ची की लाश, एक माह पूर्व ग़ायब बच्ची को ढूंढ़ने में पुलिस रही थी नाकाम

दरअसल क्षेत्र की नाबालिग़ युवती का प्रेम प्रसंग काफी समय से गांव के ही युवक अमीर खां से चल रहा था। ये प्रेमी शादी का झांसा देकर प्रेमिका से डेढ़ वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। लेकिन जब प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने को कहा तब उसने टालमटोल शुरु कर दी, जिसपर युवती परेशान रहने लगी।

झारखंड में तबरेज़ की लिंचिंग की खिलाफ पूरे देश में हुआ प्रदर्शन, बसपा नेता दानिश अली ने कहा कि पीएम मोदी संसद में हत्या की निंदा करते समय भी झारखंड की चुनाव नहीं भूले

युवती का आरोप है कि 8 मई 2019 को जब वह घर में अकेली थी तब युवक घर में घुस आया और कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। लेकिन अब शादी करने से साफ मना कर दिया।
लड़की ने जब सारी बात अपने परिजनो को बताई तब परिजन युवक के घर पहुंच गए और परिजनो से दोनों की शादी करवाने को कहा, तब उन्होने आश्वासन देकर टरका दिया।
कुछ देर बाद ही अमीर खां, शाहरुख, फारुक, नाजदा, मुन्नी ने घर पर धारदार हथियारों और तमंचे के बल पर धावा बोल दिया और उनके साथ मारपीट की, इतना ही नहीं जान से मारने की नियत से फायर भी किया जिससे युवती बाल-बाल बच गई थी। अब न्यायालय के आदेश पर उक्त पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

यौन शोषण मामले में एसआईटी ने रेवन्ना, प्रज्वल को नोटिस जारी किया

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जनता दल-सेक्युलर विधायक एचडी...

फिलिस्तीनी गुट हमास और फतह की चीन में अहम बैठक, मतभेद खत्म करने का संकल्प

संभावित सुलह पर चर्चा के लिए युद्धरत फिलिस्तीनी गुट...