Covid-19: अमरीका के राष्ट्रपति ने हिन्दुस्तान में फैलाया कोरोना- सपा नेता इक़बाल महमूद

0
376
इक़बाल महमूद का आरोप ट्रम्प ने हिन्दुस्तान में कोरोना फैलाया
इक़बाल महमूद का आरोप ट्रम्प ने हिन्दुस्तान में कोरोना फैलाया

सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री और मौजूदा विधायक इक़बाल महमूद ने आरोप लगाया कि बेक़सूर जमातियों को बदनाम करने के लिए मोदी सरकार कर रही साज़िश, राजनैतिक फ़ायदे के लिए किया जा रहा है बदनाम

Globaltoday.in | राहेला अब्बास | सम्भल

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और मौजूदा विधायक इक़बाल महमूद(Iqbal Mehmood) ने फेसबुक लाइव (Facebook Live) के दौरान एक बड़ा बयान दिया है.

सम्भल(Sambhal) से समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सम्भल सदर विधायकइक़बाल महमूद(Iqbal Mehmood) ने कोरोना(Covid-19) पर बोलते हुए कहा कि रमज़ान(Ramzan) के पवित्र महीने पर सब लोग अल्लाह से दुआ करें कि इस इस मूज़ी कोरोना बीमारी हमें बचाए।

उन्होंने अफ़सोस जताते हुए कहा कि हिन्दुस्तान की हुकूमत में बहुत बड़ी कमी की है. जब अमरीका के राष्ट्रपति ट्रम्प (Donald Trump) आ रहे थे तो एयरपोर्ट पर उनका टेस्ट नहीं कराया गया। उनका अगर टेस्ट करा देते और उनको उसी वक्त पर जांच करा देते और उनको भर्ती करा देते तो हिन्दुस्तान के अंदर यह नहीं होता। 

[quads id=1]

इक़बाल महमूद ने कहा कि वह जगह अहमदाबाद जहां अमरीका के राष्ट्रपति आए, सबसे ज्यादा वह इलाका इस बीमारी से संक्रमित है. इसके बाद सबसे ज्यादा दिल्ली भी कोरोना से संक्रमित है और वह दिल्ली भी आए.  वहां भी इतनी मौतें हो रही हैं. पूरा दिल्ली रेड ज़ोन बना दिया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि आगरा का तो बहुत बुरा हाल है, वहां के मेयर ने कहा है कि आगरा तो वुहान बन जाएगा।

इक़बाल महमूद ने कहा कि तीन जगह ट्रम्प आये और तीनों जगहों पर कोरोना के सबसे ज़्यादा केस पाए जा रहे हैं लेकिन उनका तो कोई दोष नहीं है मगर जमातियों को का दोष है, नमाजियों का दोष है जो अल्लाह से दुआ करते हैं, नेक लोग होते हैं. यह तो अल्लाह से दुआ करते हैं  देश मे अमन रहे.

[quads id=2]

इक़बाल महमूद ने सत्ताधारी पार्टी पर आरोप लगाया कि वह अपने राजनैतिक फायदे के लिए जमातियों को बदनाम कर रही है जबकि हक़ीक़त इससे बहुत दूर है, इनका कोई दोष नहीं है. दोष तो एयरपोर्ट पर बैठे लोगो का है जिन्होंने बाहर से आने वाले लोगों का बिना किसी जांच कराए हिन्दुस्तान में बुलाया।