आजम खान को जल्द ही जेल भेजने का ऐलान -भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता

0
412
Jaya Prada,rampur,azam khan
रामपुर में चुनावी पारा गरम, जयाप्रदा ने कहा रामपुर वालों के लिए जान भी देदूंगी

रामपुर में चुनावी पारा गरम, जयाप्रदा ने कहा रामपुर वालों के लिए जान भी दे दूंगी

ग्लोबलटुडे, 26 सितंबर-2019
रामपुर से सऊद खान की रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज रामपुर में मतदाता जागरूकता बाइक रैली का आगाज़ गांधी मैदान से किया गया। मतदाता जागरूकता रैली में भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मतदाता जागरूक रैली को चुनाव का आगाज़ भी कह सकते हैं।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पूर्व सांसद जयाप्रदा ने आजम खान का नाम लिए बिना उन पर वार करते हुए कहा कि किसानों की जमीने क़ब्ज़ा कर लीं और में यहां के लोगों के लिए अपनी जान भी देने को तैयार हूं…वहीं प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन ने भी आजम खान को भूमाफिया और जल्द ही जेल भेजने का ऐलान किया।

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने अपनी स्पीच के दौरान अपने विरोधी सपा सांसद आजम खान का नाम लिए बगैर उन पर पलटवार किया जयाप्रदा ने कहा मैं हार को मानने वाली नहीं हूं। जिस तरह से लोगों ने महिलाओं का अपमान किया… किसानों का नुकसान किया… उनकी जमीनों को कब्जा किया है… इस पर हमारी लड़ाई जारी है। जयाप्रदा ने कहा भले यहां पर मुझे मरना ही हो तो में इस जिले के लिए अपनी जान देने को भी तैयार हूं।

हाई कोर्ट द्वारा आजम खान को राहत मिलने के मामले में जब जयाप्रदा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा देखिए अदालत का मैं सम्मान करती हूं। उनके आदेश को पूरी तरह सम्मान करते हैं लेकिन बात यह है की “खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे” इस तरह बार-बार मैं जीता हूं इसलिए जयप्रदा मुझ पर हमला करवा रही है अदालत में मेरा नाम लेकर केस करवा रही है इस तरह का बोलना सही नहीं है। अगर मैं वाकई उस तरह की ताकतवर हूं तो चुनाव में मैं ही जीत जाती। प्रशासन के ऊपर बार-बार शिकायत करते हैं कि डीएम और एसपी उनके ऊपर रहे हैं। उन्होंने अपना काम किया है और चुनाव में अगर वह न्याय नहीं करना चाहते तो जयप्रदा जीत जाती, तो इस बात पर बार-बार मेरा नाम लेकर मेरे को टारगेट कर रहे हैं। आजम साहब के लिए ये सही है क्या।।।

वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन ने आजम खान पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा रामपुर में भाजपा की सरकार आने के बाद हमने हमारी सरकार ने जिनका अहंकार था उनके अहंकार को तोड़ा है,,, उनको तड़ीपार भी किया है… आज उनके दरवाजे पर नोटिस चिपकते हैं जो सब को भला बुरा कहते थे, सब के सम्मान से खेलते थे…, वह आज अपने सम्मान की गुहार लगाते घूम रहे हैं,,, प्रदेश प्रवक्ता ने कहा रोज़ जयप्रदा जी से लोग पूछते हैं हमसे लोग पूछते हैं कि आजम जेल कब जाएगा।