आज़म खान का एक और वीडियो हुआ वायरल

Date:

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: रामपुर की शाहबाद तहसील के सैफनी गांव मे 25 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के उपलक्ष में जनसभा का आयोजन किया गया था, जिसमें महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान भी पहुंचे और जनता से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने मंच से भाषण भी दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो में आजम खान ने अपने भाषण के दौरान करगिल की पहाड़ियों का जिक्र करते हुए कहा कारगिल की पहाड़ियों पर दूसरी तरफ इस्लामिक मुल्क का दुश्मन था इधर हिंदुस्तानी फौजी थे।
पाकिस्तानी फौजियों को बाहर निकालने के लिए मुसलमान फौजियों ने हिंदू फौजियों ने भारत माता की जय का नारा नहीं लगाया क्योंकि वह नारा दिल का नारा है बल्कि उन्होंने नारा लगाया नारा-ए-तकबीर- अल्लाहु अकबर और इस नारे पर पाकिस्तान के फौजी ये समझे के उनकी फौजी हुकूमत आ गई और वह बाहर निकल आए और इन फौजियों ने अपने दुश्मन को मार दिया।

साथियों, अज़ीज़ों जब लड़ाई होती है मैदान में 2 फौजें आमने सामने आती हैं तो ना धर्म देखा जाता है ना जाति देखी जाती है और ना रिश्ते ना वास्ते देखे जाते हैं । हमने सब ने मिलकर एक लड़ाई लड़ी है और लगता है यह है कि हम उस लड़ाई को जीतेंगे।
आजम खान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा दो लाख वोट डीएम एसपी ने हमारा लूट लिया। उन्होंने जिला प्रशासन को दो लाख वोटों का मुजरिम क़रार दिया।
वहीं जिला प्रशासन पर लोगों पर डंडे बरसाने जिला प्रशासन और पुलिस द्वारा महिलाओं को मारने का आरोप लगाया। उन्होंने सभा से कहा डीएम,एसपी ने अपने हाथ से मारा इसकी निंदा करते हैं और जनता को संकल्प दिलाते हुए कहा लोकतंत्र और चुनाव तंत्र को जिन्होंने बर्बाद किया है आने वाले कल उनको सजा दिलाओगे।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबराए हुए हैं पीएम मोदी, इसीलिए झूठा प्रोपगैंडा फैला रहे हैं: पवन खेड़ा

https://www.youtube.com/watch?si=4HeJtsBFOdvbbibq&v=tXFk15kIso8&feature=youtu.be कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को लेकर पीएम नरेन्द्र...

कांग्रेस और सपा आपका घर, संपत्ति लूटना चाहते हैं- मोदी

28 मिनट के भाषण में राष्ट्रवाद व कांग्रेस व...

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार आज समाप्त

26 अप्रैल को दूसरे चरण में 13 राज्यों की...