आज़म खान के क़ब्ज़े से प्रशासन ने मुक्त कराया पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस

0
637
PWD Guest House, Rampur
आज़म खान के क़ब्ज़े से प्रशासन ने मुक्त कराया पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस-फ़ोटो ग्लोबलटुडे

प्रशासन के कड़े रवैये के चलते आज़म खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

ग्लोबलटुडे
सऊद खान,रामपुर

रामपुर में आजम खान द्वारा एक के बाद एक क़ब्ज़े के मामले सामने आ रहे हैं और इन मामलों को लेकर प्रशासन की प्रतिक्रिया भी कड़ी होती दिखायी दे रही है। प्रशासन के कड़े रवैये के चलते आज़म खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

ताज़ा मामला जौहर यूनिवर्सिटी से लगे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस का है, जो सपा शासनकाल में पीडब्ल्यूडी(PWD) विभाग द्वारा बनाया गया था। चूँकि गेस्ट हाउस का मुख्य द्वार जौहर यूनिवर्सिटी के अंदर बना है, इसलिए गेस्ट हाउस पर अब तक सपा के कद्दावर नेता आजम खान का क़ब्ज़ा था, लेकिन अब प्रशासन ने इस गेस्ट हाउस को उनके कब्जे से मुक्त करा लिया है।

रामपुर की जौहर अली यूनिवर्सिटी के परिसर में सपा शासनकाल में मंत्री रहे आजम खान (Azam Khan) पीडब्ल्यूडी विभाग(PWD) का इस्तेमाल करते हुए एक गेस्ट हाउस बनवाया था, जिसके बाद से आजम खान का उस पर स्वामित्व था।

लेकिन अब जिला प्रशासन द्वारा पीडब्ल्यूडी(PWD) गेस्ट हाउस को न केवल कब्जा मुक्त कराया गया बल्कि उसकी साफ-सफाई भी दुरुस्त कराई गई और जिलाधिकारी के निर्देशन के बाद उसका नाम पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम आजाद के नाम पर भी कर दिया गया है।

J P Gupta
जे.पी. गुप्ता-अपर जिलाधिकारी

इस संबंध में अपर जिलाधिकारी जेपी गुप्ता ने ग्लोबलटुडे को बताया कि गेस्ट हाउस बहुत अच्छा बना हुआ है। इसमें 3 सूट्स बने हुए हैं एक सिंगल रूम है, मीटिंग हॉल बना हुआ है। जिलाधिकारी के निर्देशन में जिसको एपीजे अब्दुल कलाम आजाद विशिष्ट कैटेगरी के रूप में और इसको हम लोग प्रचारित कर रहे हैं। इसके रास्ते वगैरा खराब थे उसको सही करा दिया गया है। यह पीडब्ल्यूडी का गेस्ट हाउस है और जब हमें पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस का कब्जे में होने का पता चला तो उसको हम लोगों ने जौहर यूनिवर्सिटी के कब्जे से मुक्त कराया था। इसका रास्ता जौहर यूनिवर्सिटी और दूसरी ओर से भी है वही किसी तरह का अवरोध ना हो इसके बारे में संज्ञानित कर दिया गया है। उनको यह 2015 में तैयार हो गया था।

अन्य रोचक खबरें:-