‘इंद्रधनुष’ का सामना ‘तांडव’ से

Date:

Globaltoday.in|उबैद इक़बाल

15 जनवरी को सिने-प्रेमियों की निगाहें दो बड़ी फिल्मों का इंतज़ार कर रही हैं। पहली फिल्म है ‘इंद्रधनुष’ जिसके फिल्मकार नलिन रंजन सिंह हैं और दूसरी फिल्म है ‘तांडव’ जिसमें सैफ अली खान हैं।

एक ओर सैफ अली खान की भारी-भरकम बजट और मशहूर चेहरों से भरी फिल्म है, तो दूसरी ओर आत्मविश्वास से लबरेज नलिन सिंह का दिल्ली के किरदारों पर प्रयोग है। नलिन सिंह को भरोसा है कि फिल्म का कंटेंट दर्शकों को अपनी ओर खींचेगा।

tandav 1

नलिन सिंह 15 सालों से फिल्म दुनिया में सक्रिय अभिनेता और निर्देशक हैं। कई भाषाओं में बनी उनकी “गांधी और हिटलर” फिल्म बर्लिन फिल्म फेस्टिवल और केन्स फिल्म फेस्टिवल में सुर्खियां बटोर चुकी है। नलिन सिंह की “माई वर्जिन डायरी” ने अपने समय में ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे। उनका दखल हॉलीवुड की फिल्मों में भी रहा है।

इन्द्रधनुष में सोमांश, सान्वी, अमेरिकी कलाकार केरिया बेंस्टन और अगस्त्य अरुणाचल मुख्य भूमिकाओं में हैं। अगस्त्य अरुणाचल बुनियादी तौर पर पत्रकार हैं। लिहाजा उनकी फिल्मी पारी देखनी दिलचस्प होगी। फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट राजेश आहुजा ने लिखी है। सच्ची घटना पर आधारित इन्द्रधनुष एक सस्पेंस थ्रिलर स्टोरी फिल्म है।

फिल्म तांडव में सैफ अली खान पॉलिटिशियन के रोल में नजर आएंगे। उनके अलावा तांडव में डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में हैं।
देखना दिलचस्प होगा कि 15 जनवरी को रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों में दर्शकों के दिलों में घर करती है।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related