गिरिराज की सोच मुल्क के लिए बहुत ख़तरनाक -आज़म खान

0
453
गिरिराज की सोच मुल्क के लिए बहुत ख़तरनाक
गिरिराज की सोच मुल्क के लिए बहुत ख़तरनाक

आज़म खान ने ईद की नमाज़ के बाद गठबंधन के टूटने पर कहा कि ज़रूरी नहीं जो आप सुन रहे हों वही सच हो,गिरिराज की सोच को बताया देश के लिए ख़तरनाक

जयाप्रदा ने भी रामपुर में मनाई ईद, कहा आज़म खान को आजम को सुर्खियो में रहने की आदत

गठबंधन पर बोले आज़म खान- जो आप देख रहे, वह सच नहीं

रामपुर/सऊद खान: सांसद आज़म खान ने आज सुबह ईदगाह में ईद की नमाज़ अदा करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए सपा-बसपा गठबंधन टूटने पर दोनों पार्टियों के अलग-अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह राजनीतिक पार्टियां तय करेंगी, आपसे मशवरा नहीं करेंगे। वहीं उपचुनाव में अलग अलग चुनाव लड़ने पर आज़म खान ने कहा कि कोई बात नहीं देखा जाएगा अभी जरूरी नहीं है कि जो आप सुन रहे हैं वही सच हो।
आज़म खान ने एक बार फिर जिला प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा बहुत डर था इस बात का कि पता नहीं प्रशासन इस ईद को किस रंग में रंग दे। बहुत जुल्म किए हैं रामपुर वालों पर यह दो-तीन महीने बहुत भारी गुजरे हैं और हम समझते हैं जो भारी यहां गुजरे हैं पूरे मुल्क में ऐसे ही गुजरे होंगे।

गिरिराज की सोच मुल्क के लिए बहुत ख़तरनाक

आज़म खान ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज के इफ्तार पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक मंत्री के शब्द सुने हैं इफ्तार के बारे में कितनी नापाक सोच है कितनी गंदी सोच है, कितनी गिरी हुई सोच है, मुल्क के लिए कितनी खतरनाक सोच है,कमजोर लोगों के लिए कितने तबाहकून मंसूबे हैं, लेकिन बरहाल सब चीजों का मुकाबला होगा।

जयाप्रदा भी ईद के मौके पर रामपुर आयीं, साधा आज़म खान पर निशाना

ईद के मौके पर भाजपा की प्रत्याशी रही अभिनेत्री जयाप्रदा भी रामपुर पहुंचीं और आवाम को ईद की मुबारकबाद दी। इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए अपने राजनैतिक विरोधी आज़म खान पर तंज़ कसा। जयाप्रदा ने कहा आज़म

जयाप्रदा भी ईद के मौके पर रामपुर आयीं, साधा आज़म खान पर निशाना
जयाप्रदा भी ईद के मौके पर रामपुर आयीं, साधा आज़म खान पर निशाना

साहब की हरदम सुर्खियों में रहने की आदत है और कुछ ना कुछ कहते रहते हैं।
वहीँ सपा-बसपा गठबंधन पर जयाप्रदा बोलीं मायावती जी ने यह निर्णय पहले किया होता तो आज यहां रामपुर में गणित अलग होता।जयाप्रदा ने भाजपा में कोई पद मिलने के सवाल पर कहा हार जीत चुनाव में होती रहती है तो क्या पद के लिए सोचकर हम पार्टी में रहैं ऐसा कभी नहीं हुआ है।

क्या कहा था गिरिराज सिंह ने?

गिरिराज सिंह ने रामबिलास पासवान और सीएम नीतीश कुमार की इफ्तार वाली फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था- कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते??…अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?