लोकसभा चुनाव 2019 – दक्षिणी दिल्ली के सांसद और भाजपा उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी वाल्मीकि चौपाल फतेहपुर ने भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर फूलों का हार चढ़ाया और उनको नमन किया

Date:

दक्षिणी दिल्ली के सांसद और भाजपा उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने आज वाल्मीकि चौपाल फतेहपुर में जनसभा को संबोधित किया, जहां बिधूड़ी ने भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर फूलों का हार चढ़ाया और उनको नमन किया। बाल्मीकि समाज के लोगों ने फूल माला के साथ रमेश बिधूड़ी का स्वागत किया और उनका समर्थन किया।

 

रमेश बिधूड़ी
रमेश बिधूड़ी ने आज वाल्मीकि चौपाल फतेहपुर में जनसभा को संबोधित किया

ग्लोबलटुडे/नई दिल्ली[तरन्नुम अतहर]:  रमेश बिधूड़ी ने कहा प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना से गरीब का दर्द बांटना चाहते हैं। गरीबी के आधार पर स्वर्णो को भी आरक्षण देकर नरेंद्र मोदी असमानता को समाप्त करना चाहते हैं लेकिन गरीबों को न्याय दिलाने के नाम पर आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल को गरीबों के हितों पर कठोर आघात करने की आदत हो गई है।
इसके बाद रमेश बिधूड़ी अमरोहा के सांसद कंवर सिंह तंवर से मिले। कंवर सिंह तंवर ने अपने गांव के लोगों के साथ मिलकर उनका समर्थन किया तथा पगड़ी पहनाकर फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया। जिसके बाद उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों की सूची की चर्चा की जिसमें अस्पताल तथा मोबाइल डिस्पेंसरी अपग्रेड कराने का मुद्दा अहम था।
मोदी जी “फाइलें जलाना भी आपको बचा नहीं पायेगा, फैसले का दिन क़रीब आ रहा है”- राहुल गाँधी
वहां मौजूद लोगों ने 2019 लोकसभा चुनाव में रमेश बिधूड़ी को भारी मतों से विजय बनाने का विश्वास दिलाया, इसके पश्चात बिधूड़ी ने घिटोरनी गांव में ही पद यात्रा की जहां उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से वोट मांगे और 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देने के लिए अपील की।
रमेश बिधूड़ी ने प्रेस वार्ता कर अपने खिलाफ लगे सारे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए बताया कि केजरीवाल और उनके अन्य सहयोगियों के द्वारा 2014 से ही षडयंत्र के तहत फसाने की कोशिश की जा रही है तथा उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।
लोकसभा चुनाव 2019 -आज ये सभी महामिलावटी फिर से केंद्र में एक मजबूर सरकार बनाने की फिराक में हैं- नरेंद्र मोदी
बिधूड़ी ने यह भी बताया कि उन्होंने केजरीवाल तथा अन्य सहयोगियों के विरुद्ध संबंधित अधिकारियों के पास इस संबंध में शिकायत दर्ज करा रखी है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके द्वारा किए गए मुकदमे में केजरीवाल आरोपित हैं तथा माननीय न्यायालय में 10000 मुचलका भर कर जमानत पर हैं।
बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल और उनके सहयोगी सोशल नेटवर्किंग साइट के ज़रिये वह जनता के बीच जाकर उन्हें गुमराह करने का काम कर रहे हैं और पूर्वांचल विरोधी बता रहे हैं जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। जब भी ज़रूरत पड़ी है मैं हमेशा अपनी पूर्वांचल की बहनों और भाइयों के साथ खड़ा रहा हूं, उनके बीच ज्यादा रहा हूं। पूर्वांचल भाई बहनों की आस्था को ध्यान में रखते हुए दक्षिण दिल्ली में विभिन्न छठ घाटों का निर्माण कार्य कराया है।
ये भी रोचक है
इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कन्हैया को कहा आतंकवादी
अमिताभ बच्चन ने फिल्म में पाकिस्तानी होने का रोल करने से किया इनकार तो नाराज़ हुई पाकिस्तानी हीरोइन
100 से ज़्यादा फिल्मी हस्तियों ने लोकतंत्र को बचाने के लिये मतदाताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी को सत्ता से हटाने की अपील की है
उसके उपरांत रमेश बिधूड़ी ने सांसद रमेश बिधूड़ी ने भिटोनी गांव में पदयात्रा कर के लोगों से समर्थन मांगा और घिटोरनी मेट्रो स्टेशन से मेट्रो ट्रेन में बैठ कर पटेल चौक तक का सफर तय किया तथा पटेल चौक मेट्रो स्टेशन पर उतरे बाहर निकलते ही लोगों ने उन्हें रोक लिया !

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Rampur News: एसपी ने किया बाइक चोर गैंग का खुलासा, 3 बाइक चोर गिरफ्तार

रामपुर(रिज़वान ख़ान): डीआईजी मुरादाबाद के आदेश अनुसार अपराधियों के...

रामपुर में मामूली विवाद के बाद फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

रामपुर(रिज़वान ख़ान): थाना अजीम नगर के नगरिया अकिल गांव...
Open chat
आप भी हमें अपने आर्टिकल या ख़बरें भेज सकते हैं। अगर आप globaltoday.in पर विज्ञापन देना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क करें.