नगर पालिका ईओ ने प्रधानमंत्री को बताया लापरवाह, कहा मुझसे नगरपालिका नहीं चल रही और मोदी से देश

Date:

चंदौसी में नहीं कम हो रही गंदगी
चंदौसी में नहीं कम हो रही गंदगी

शहर में गंदगी की समस्या को लेकर आये लोगों को ईओ ने अपनी लापरवाही बताया और पीएम को भी लापरवाह कहा

ग्लोबलटुडे/सम्भल : स्वच्छ भारत मिशन का सपना संजोने वाली केंद्र सरकार वैसे तो लगातार भारत को स्वच्छ बनाने के लिए अपनी तरफ से काफी प्रयास में लगी हुई है। लेकिन यहाँ सम्भल की गंदगी आज भी पीएम के सपने को ठेंगा दिखाती नज़र आ रही है।

राजकुमार ,नगरपालिका ईओ
राजकुमार ,नगरपालिका ईओ

अब सत्ता का फैसला तो 23 मई को आएगा की आखिर देश का प्रधानमंत्री कौन होगा? पर उससे पहले सम्भल की चंदौसी नगर पालिका में नगर पालिका ईओ ने बातों ही बातों में पीएम मोदी पर टिप्पड़ी कर दी और कहा कि मुझसे नगर पालिका नहीं चल रही और प्रधान मंत्री मोदी से देश। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की अपनी लापरवाही का ठीकरा जनाब ने मोदी जी पर फोड़ दिया।
स्वच्छ भारत मिशन को बढ़ावा देनी वाली मोदी सरकार एक तरफ तो स्वच्छ भारत मिशन का ज़िक्र अपने हर भाषण में करती है। लेकिन सम्भल में इन दिनों नगर पालिका का ईओ स्वच्छ भारत मिशन को खूब पलीता लगा रहा है।

ये भी रोचक हैं-

बात चंदौसी नगरपालिका की करें तो इन दिनों चंदौसी नगर पालिका में लोग गंदगी को लेकर काफी परेशान हैं। जब इस मामले में लोग ईओ से शिकायत करने जाते हैं तो ईओ अपनी लापरवाही का सेहरा सीधे पीएम मोदी के ज़िम्मे डाल रहें है और बड़ी ही आसानी से कह रहे हैं कि मुझे नगर पालिका चलाने में इतनी दिक्कत आ रही है तो पीएम मोदी को देश चलाने में कितनी दिक्कत आ रही होगी।

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगी की ईओ राजकुमार जो कि चंदौसी नगर पालिका में तैनात है वो अपनी लापरवाही को छुपाने के लिए पीएम मोदी का सहारा ले रहे हैं और अपनी तरह पीएम मोदी को भी लापरवाह बता रहें हैं।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों को निशाना बना डाला

उत्तरी ग़ज़ा में इजरायली टैंकों ने अपने ही सैनिकों...

प्रॉपर्टी लीक: दुबई में संपत्ति हड़पने के मामले में भारतीयों में मुकेश अंबानी सबसे आगे

दुबई में संपत्ति खरीदने वालों में मशहूर भारतीय बिजनेस...

ग्वालियर की राजमाता के निधन से रामपुर के शाही परिवार ने शोक जताया

ग्वालियर में कल होगा अंतिम संस्कार; आमजन के साथ...