पकडे गए फ़र्ज़ी पत्रकार, कई चैनलों के आईडी भी बरामद, पुलिस ने भेजा जेल

0
482

ये फ़र्ज़ी पत्रकार बीएसए से अवैध वसूली और ठगी करने की कोशिश में थे, काफी समय से सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों पर पत्रकारिता का रौब गाँठ कर अवैध बसूली कर रहे थे, पुलिस ने दोनों फर्जी पत्रकारों को जेल दिया है

सम्भल-6 जुलाई/ग्लोबलटुडे: सम्भल में पुलिस ने 2 फर्जी पत्रकारों को बीएसए से अवैध बसूली और ठगी करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी पत्रकारों से कई चैनलों के आई कार्ड भी बरामद किए गए हैं।
गिरफ्तार किए गए फर्जी पत्रकार काफी समय से सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों पर पत्रकारिता का रौब गाँठ कर अवैध बसूली कर रहे थे। पुलिस ने दोनों फर्जी पत्रकारों को जेल दिया है।

राष्ट्रीय पक्षी मोर का शिकार करने की कोशिश,पकड़े जाने के डर से ज़ख़्मी मोरनी को छोड़कर भागे

सम्भल जनपद के एस पी यमुना प्रसाद ने ग्लोबलटुडे को बताया कि जनपद के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय से दो पत्रकारों द्वारा अवैध वसूली के लिए दबाव बनाने की शिकायत मिली थी।
चैनल के आईडी भी बरामद-फोटो ग्लोबलटुडे
चैनल के आईडी भी बरामद-फोटो ग्लोबलटुडे
शिकायत मिलने के बाद बहजोई थाने की पुलिस को आरोपी पत्रकारों की जांच के निर्देश दिए गए थे। पुलिस ने जब आरोपी पत्रकारों की जांच की तो आरोपी पत्रकार मोहित शर्मा और निशांत कुमार फ़र्ज़ी निकले।


सपने में युवक ने देखा हुई चोरी, जागते ही 100 नंबर मिलाया,और फिर हुआ यूँ

यमुना प्रसाद एसपी, सम्भल- फ़ोटो ग्लोबलटुडे
यमुना प्रसाद एसपी, सम्भल- फ़ोटो ग्लोबलटुडे

दोनों पत्रकारों के फ़र्ज़ी होने की पुष्टि के बाद पुलिस ने मोहित शर्मा और निशांत कुमार को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने आरोपी पत्रकारों के पास से कई चैनल के फर्जी आई कार्ड भी बरामद किए हैं।

40 बीघा जमीन के लिए पति का कत्ल

एस पी यमुना प्रसाद ने ये भी बताया कि आरोपी पत्रकार मोहित शर्मा काफी समय जिले के सरकारी दफ्तरों के अधिकारियो और कर्मचारियों पर रौब गांठकर अवैध वसूली और ठगी कर रहे थे। आरोपी मोहित शर्मा पहले भी धोखा धड़ी और फर्जी बाड़े के आरोप में कई बार जेल जा चुका है।