पूर्व सीओ सिटी आलेहसन का पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया,अब नहीं भाग सकते विदेश

0
322
आले हसन,पूर्व सीओ -फोटो ग्लोबलटुडे
आले हसन,पूर्व सीओ -फोटो ग्लोबलटुडे

ग्लोबलटुडे, 29 जुलाई
रामपुर से सऊद खान की रिपोर्ट


आज़म खान के बेहद क़रीबी रहे रामपुर के पूर्व सीओ सिटी आलेहसन पर जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीनों को कब्जाने के आरोप में 27 व 3 अन्य मुकदमें दर्ज हैं, आलेहसन पिछले कुछ दिनों से फरार हैं।
मुकदमों की विवेचना के दौरान पुलिस ने फरार चल रहे पूर्व सीओ सिटी रामपुर आले हसन खान के विरुद्ध लुक आउट सर्कुलर जारी किया है, जिसके चलते अब वह भारत से बाहर नहीं जा सकेंगे। यदि वह विदेश जाने का प्रयास करते हैं तो उन्हें वहीं गिरफ्तार किया जा सकता है।
आज़म खान और पूर्व सीओ आले हसन पर अब तक 13 मुकद्दमे दर्ज
वहीं इस मामले में एसपी अजयपाल शर्मा ने ग्लोबलटुडे को बताया किसानों के द्वारा जौहर यूनिवर्सिटी के संबंध में ही आरोप लगाए गए कि उनकी जमीनों को कब्जा किया गया है, जबकि इसके संबंध में ना तो कोई रजिस्ट्री ना कोई पेमेंट किया गया है। इन्हीं आरोपों के संबंध में जो केस हैं वो थाना अजीम नगर में दर्ज हैं। उसी के संबंध में जो आरोपी आले हसन हैं, उसके खिलाफ पुलिस लगातार तलाश कर रही है जो कि फिलहाल फरार है और उसी विवेचना के दौरान एलओसी यानी लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है ताकि अगर किसी प्रकार से वह देश से बाहर जाने का प्रयास करता है तो उसे अरेस्ट कर लिया जा। ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं जिसकी विवेचना जारी है और लीगल कार्यवाही की जा रही है।