पूर्व ग्राम प्रधान और पुलिस की झड़प का वीडियो वायरल

Date:

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: रामपुर में शहजाद नगर थाना क्षेत्र की धमोरा चौकी के पास चेकिंग के दौरान कुछ लोग पुलिस टीम से भिड़ गए, जिसके चलते पुलिसकर्मियों और उक्त अभियुक्तों में झड़प हो गई।जिसमें कुछ लोगों ने और पुलिसकर्मियों ने बीच में पड़कर दोनों पक्षों को समझाया और झड़प को निपटाया।

Viral video
Frame from viral video

मामला 3 दिन पुराना है जिसका क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेकर अभियोग पंजीकृत कराया है। आपको बताते चलें वीडियो में दिख रहा युवक पूर्व प्रधान है जो खुद को सत्ताधारी पार्टी का बताता है और भारत निर्वाचन आयोग द्वारा गठित स्टेटिक सर्विलांस टीम से चेकिंग के दौरान बदसलूकी करता है जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने उक्त अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की बात की है।
मुख्यमंत्री योगी के बाद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी भारतीय सेना को कहा मोदी जी की सेना
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के आदेशानुसार स्टेटिक सर्विलांस टीम गठित है। वह स्थान और समय बदल कर चेकिंग करती रहती हैं। ऐसी ही एक चैकिंग शहजाद नगर थाना क्षेत्र के धमोरा चौकी क्षेत्र में हो रही थी जहां एक नौजवान ने चेकिंग का विरोध किया और फिर उसके साथियों ने मिलकर पुलिस और सर्विलांस  टीम के अन्य मेंबर्स के साथ बदसलूकी की। इस आधार पर 4 लोगों को नामज़द और कुछ अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आगे विधिक कार्यवाही की जा रही है।
अपर पुलिस अधीक्षक ने नामज़द अभियुक्तों के संबंध में उनके पॉलिटिक स्टेटस की जानकारी ना होने की बात कही। वहीं आदर्श आचार संहिता के पालन के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा गठित स्टेटिक सर्विलांस टीम के कार्य में बाधा डालने पर अभियुक्तों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किए जाने की बात कही।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

बरेली: साक्षी महाराज पर बरसे मौलाना बरेलवी

बरेली(गुलरेज़ ख़ान): ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष...

रामपुर: सपा का डेलिगेशन मतदान को लेकर एसपी से मिला, एसपी ने दिया आश्वासन

रामपुर(रिज़वान ख़ान): जनपद रामपुर में सपा उम्मीदवार मौलाना मुहिबुलाह...