MP में सीएम कमलनाथ के निजी सचिव सहित दो करीबियों पर आयकर का छापा, 9 करोड़ रुपए बरामद, मप्र में इंदौर, भोपाल और छिंदवाड़ा सहित 15 स्थानों पर भी छापे

Date:

कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के विजय नगर स्थित घर पर छापा
कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के विजय नगर स्थित घर पर छापा

ग्लोबलटुडे/मध्य्प्रदेश: मध्यप्रदेश (MP) में मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव सहित दो करीबियों पर आयकर विभाग ने छापे मारे। मप्र में इंदौर, भोपाल और छिंदवाड़ा सहित 15 स्थानों पर भी छापे मारे गए। इस छापेमारी में अबतक 9 करोड़ रुपए बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी देर रात तीन बजे से राजधानी दिल्ली और मध्यप्रदेश में 6 जगहों पर मारी गयी है।
कमलनाथ के निजी सचिव और करीबी राजेंद्र के ठिकानों पर छापेमारीखबरों के मुताबिक, आयकर विभाग ने कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के विजय नगर स्थित घर पर छापा मारा है। इतना ही नहीं कमलनाथ के करीबी राजेंद्र कुमार मिगलानी के ठिकाने पर भी छापेमारी की गयी है। सूत्रों के अनुसार 15 से भी ज्यादा अधिकारी छापेमारी कर रह हैं। छापेमारी के दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। छापेमारी में अभी और रक़म मिलने की उम्मीद बताई जा रही है।
कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के विजय नगर स्थित घर पर छापा
कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के विजय नगर स्थित घर पर छापा

दरअसल आयकर विभाग दिल्ली को जानकारी मिली थी कि लोकसभा चुनाव में कलैक्शन का खेल किया जा रहा है और हवाला की राशी इधर से उधर की जा रही है। इसी सूचना के आधार पर आयकर विभाग ने इस छापेमारी को अंजाम दिया है। सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग का कहना है कि छापेमारी में मिले 9 करोड़ रुपए से और भी ज्यादा पैसा अभी मिल सकता है।
मुख्यमंत्री योगी के बाद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी भारतीय सेना को कहा मोदी जी की सेना
कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ ने ही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए कैंपेन चलाया था और धनराशी जुटाई थी।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

यौन शोषण मामले में एसआईटी ने रेवन्ना, प्रज्वल को नोटिस जारी किया

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जनता दल-सेक्युलर विधायक एचडी...

फिलिस्तीनी गुट हमास और फतह की चीन में अहम बैठक, मतभेद खत्म करने का संकल्प

संभावित सुलह पर चर्चा के लिए युद्धरत फिलिस्तीनी गुट...