महिला ने एसडीएम की गाड़ी को तोड़ने के लिए उठायी ईंट,लगाए चोर चोर के नारे

0
736

सम्भल में महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, महिला ने एसडीएम पर उसके नाम हुई ज़मीन के पट्टे को निरस्त करने का आरोप लगाया है

ग्लोबलटुडे, 17 जुलाई


सम्भल में मंगलवार 17 जुलाई को एसडीएम कार्यालय के बाहर एक महिला ने करीब एक घंटा हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इस महिला का आरोप है कि पट्टा में नाम दर्ज होने के बाद भी उसको पट्टा नहीं मिला है। इस महिला ने पट्टा नहीं मिलने के कारण एसडीएम कार्यालय पर जमकर हंगामा किया, इतना ही नहीं एसडीएम को चोर चोर कहकर पूरा ड्रामा रच डाला। हालांकि बाद में पुलिस प्रशासन के समझाने पर पीड़ित महिला आश्वस होकर वापस घर लौट गयी।
सम्भल में पकड़ी गयी नक़ली शराब, 2 अभियुक्त भी गिरफ्तार
सम्भल जिले के हयात नगर थाना क्षेत्र के ग्राम सोंधन निवासी महिला आशा अपने पति के साथ एसडीएम सम्भल दीपेंद्र यादव के कार्यालय पर पहुंची और अपनी शिकायत करने लगी लेकिन जब एसडीएम ने महिला की बात नहीं सुनी तो वह अपना आपा खो बैठी और कार्यालय के बाहर हंगामा काटने लगी।
सम्भल में पत्नी के बच्चा न होने को लेकर पति ने पत्नी को दीं तीन तलाक़

महिला ने एसडीएम की गाड़ी को तोड़ने के लिए उठायी ईंट- फ़ोटो ग्लोबलटुडे
महिला ने एसडीएम की गाड़ी को तोड़ने के लिए उठायी ईंट- फ़ोटो ग्लोबलटुडे

महिला के हंगामा काटने पर मौके पर लोगो की भीड़ लग गई। अधिकारियों के रवैये से महिला इतनी ज्यादा खफा थी कि एक बार तो उसने एसडीएम की गाड़ी को तोड़ने के लिए ईट उठा ली हालांकि लोगो ने किसी तरह उसे समझाया लेकिन वह नहीं मानी और एसडीएम सम्भल पर गंभीर आरोप लगाते हुए चोर चोर के शब्दों से संबोधित करने लगी।

दीपेंद्र यादव, एसडीएम,सम्भल- फ़ोटो ग्लोबलटुडे
दीपेंद्र यादव, एसडीएम,सम्भल- फ़ोटो ग्लोबलटुडे

महिला के हंगामा करने पर तहसीलदार और कोतवाल को आना पड़ा और किसी तरह महिला को समझाया। महिला का आरोप था कि जब उसके नाम गांव में पट्टा दर्ज है तो फिर क्यों उसका पट्टा काटा गया।
पीड़िता ने एसडीएम पर मनमानी करने और उसका पट्टा निरस्त करने का आरोप लगाते हुए उच्च अधिकारियों और सीएम से शिकायत करने की बात कही।
वहीं इस मामले में एसडीएम सम्भल दीपेंद्र यादव का कहना है कि महिला के नाम जिस जगह पट्टा दर्ज है वह उसे न लेकर कहीं और पट्टा कराने के लिए दबाव बना रही है जो कि नियमो के विपरीत है। बहरहाल जिस तरह आज एक महिला ने अपनी मांगो को लेकर एसडीएम कार्यालय के बाहर हंगामा किया उससे अधिकारियों की कार्य प्रणाली पर सवाल उठना लाज़िमी है।