मुरादाबाद में दबंगो ने किया दारोग़ा पर हमला, कई दबंग हिरासत में

0
369

Globaltoday.in|Staff Reporter|Moradabad

उत्तर प्रदेश(UP) के जनपद मुरादाबाद(Moradabad) के थाना मझौला क्षेत्र की मिलन विहार कॉलोनी में रहने वाले एक दबंग परिवार की दबंगई आज उस समय सार्वजनिक हो गई जब इन्होंने पुलिस के सामने ही स्थानीय कॉलेज में परीक्षा देने आए कुछ छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट और अभद्रता की। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दबंग परिवार को हिरासत में लेकर थाने ले जाने लगी तो इस परिवार की मुखिया ने दरोगा पर ही हाथ उठाते हुए जोरदार मुक्का जड़ दिया जो कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद गुस्साई पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी।

मझौला थाना क्षेत्र के मिलन विहार में उस समय खासा हंगामा खड़ा हो गया जब आकांक्षा स्कूल के पास रहने वाले दबंग परिवार के लोगो ने वहाँ पर टेट की परीक्षा देने आए प्रतिभागियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट तक कर डाली। इनकी बदमाशी का आलम ये था कि ये पुलिस के सामने भी लोगो को धमकाते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। और तो और इस दबंग परिवार की मुखिया ने खाकी पर हमला करते हुए ड्यूटी पर तैनात दरोगा पर हमला बोलते हुए उन्हें भी कई मुक्के जड़ दिये। ये पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद पुलिस का पारा चढ़ गया।

स्थानीय लोगो से जानकारी मिली है अभी पन्द्रह-बीस दिन पूर्व इस दबंग परिवार ने दिल्ली रोड स्थित एक स्कूल ज़ाकर के स्टाफ के साथ भी मारपीट की थी। आज भी उसी तरह से इनके द्वारा बाहर से आये प्रतिभागियों के साथ अभद्रता और मारपीट करनी शुरू कर दी।
इस घटना की सूचना पर पहुँचे मीडियाकर्मी भी इनकी दबंगता का शिकार हो गए। आखिरकार मझौला पुलिस हरकत मैं आई और अपने पुलिसिया अंदाज में इन दबंगो को हिरासत में लेते हुए गाड़ी में डालकर थाने पहुँचाया।

मौके पर पहुँचे हिन्दू समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु जोशी ने बताया कि ये परिवार आये दिन स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करता रहता है, और आज तो पुलिस को भी नही बख्शा उनके साथ भी मारपीट की गई।