मेरठ में युवती को कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया सामूहिक बलात्कार

Date:

एसएसपी आफिस पहुंचकर युवती ने बताया कि उसको आइसक्रीम खिलाने के बहाने से अपने घर ले गया था पड़ोसी युवक जहां उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार हुआ

मेरठ/उरूज आलम: मेरठ में एक बार फिर एक युवती को कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने की घटना सामने आई है। मामला मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र का है। आज बुधवार (12 जून) को एसएसपी आफिस पहुंचकर एक युवती ने बताया कि वह अपनी मौसी के घर रहती थी।
आज़म खान को इतने गुस्से में कभी नहीं देखा, यहाँ तक कि भीड़ भी आक्रोशित हो उठी
वहीं पड़ोस के ही रहने वाले नीटू नाम के युवक उसको आइसक्रीम खिलाने के बहाने अपने घर ले गया और उसको कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर नीटू और उसके भाई ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।
इतना ही नही नीटू ने युवती की आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली और मुँह खोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। डरी सहमी हुई युवती ने चार सालों तक अपना मुँह बन्द रखा। और नीटू ओर उसका भाई उसकी अज़मत लूटता रहा।

वहीं तंग आकर आज एसएसपी आफिस पहुंचकर इसकी शिकायत पुलिस से की है। लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस का है कि यह गैंग रेप का मामला ही नही है। चार सालों से यह नीटू युवती को झांसा देकर उसके साथ रेप करता रहा है। उसकी शिकायत पर मामले की जांच की जायेगी और कार्यवाही की जायेगी।

ये भी रोचक हैं-
Advertisement

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

यौन शोषण मामले में एसआईटी ने रेवन्ना, प्रज्वल को नोटिस जारी किया

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जनता दल-सेक्युलर विधायक एचडी...

फिलिस्तीनी गुट हमास और फतह की चीन में अहम बैठक, मतभेद खत्म करने का संकल्प

संभावित सुलह पर चर्चा के लिए युद्धरत फिलिस्तीनी गुट...