गंगा स्नान के बीच बड़ा हादसा, गंगा में डूबा किशोर और एक ट्रैक्टर, पुलिस और गोताखोर रेस्क्यू में जुटे

0
513
गंगा स्नान के बीच बड़ा हादसा
गंगा स्नान के बीच बड़ा हादसा

दशहरा पर गंगा में स्नान करने कुढ़फतेहगढ़ से आया मासूम होने पिता की गोद से छूटकर गंगा में डूबा ,रात तक नहीं मिला कोई भी सुराग़

सम्भल/राहेला अब्बास: ज़िला सम्भल से बड़ी खबर सामने आ रही है। गंगा स्नान के दौरान एक एक ट्रेक्टर सहित 5 लोग गंगा में डूब गए।काफी देर तलाश करने के बाद 5 में से 3 लोगों को तलाश कर लेने की खबर है।
5 लोग और ट्रैक्टर के डूबने की ये खबर गुन्नौर थाना के बबराला गंगा घाट की है,जहां एक ट्रैक्टर गंगा में डूब गया। घटना के समय तीन लोग भी ट्रैक्टर पर बैठे थे।

सम्भल में गंगा स्नान के बीच बड़ा हादसा
सम्भल में गंगा स्नान के बीच बड़ा हादसा

बताया जा रहा है कि अलीगढ़ के लोग बच्चे मुंडन के लिए ट्रैक्टर लेकर आए थे। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर डूबने की घटना तब हुई जब ट्रेक्टर चालक गंगा में ट्रैक्टर को धोने के लिए ले गया था। वहीँ घाट पर ही एक दूसरी घटना में एक चौदह साल का किशोर भी गंगा में डूब गया।
आज़म खान को इतने गुस्से में कभी नहीं देखा, यहाँ तक कि भीड़ भी आक्रोशित हो उठी
बड़ी ही मशक्कत के बाद पुलिस और गोताखोरों ने तीनों लोगों और ट्रैक्टर को गंगा से निकाल लिया। परन्तु गंगा में डूबे किशोर का कोई पता नहीं लगा है। गोताखोर पुलिस की मदद से किशोर को गंगा से निकालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मासूम का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस और गोताखोर अभी भी रेस्क्यू में जुटे हैं।

ये भी रोचक हैं-