Coronavirus update: रामपुर में कोरोना के 13 मरीज़ स्वस्थ हुए

0
335
Corona case in Rampur
Corona Positive
1 – रामपुर में कोरोना मामलों में आयी गिरावट
2 – 18 पॉजिटिव मामलों में 11 ही पॉजिटिव बचे
3 – टांडा से आये सबसे ज़्यादा मरीज़

Globaltoday.in | रईस अहमद | रामपुर

उत्तर प्रदेश(UP) के जनपद रामपुर(Rampur) में कोरोना (Covid-19) के मरीज़ों की संख्या में आज गिरावट देखने को मिली है.

अब यहाँ 18 पॉजिटिव मामलों में से मौजूदा हालात में 11 ही कोरोना(Covid-19) पॉजिटिव बचे हैं और उनमें से भी 7 लोगों की रिपीट जांच के लिए सैंपल भेजे गए हैं जिनकी रिपोर्ट आने के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।

बहरहाल रामपुर(Rampur) में कोरोना(Covid-19) पॉजिटिव मामलों में से 13 मामले निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज करने की केटेगरी में जिला प्रशासन ने डाल दिया है. ये लोग अब जल्दी डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कोरोना(Covid-19) का कोई भी पॉजिटिव मामला सामने नहीं आया है. इस हिसाब से रामपुर में कोरोना में गिरावट आई है और जो पॉजिटिव मामले हैं उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

इस पूरे मामले की ज़्यादा जानकारी देते हुए जिला अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह (Anjney Kumar Singh) ने बताया,”जनपद रामपुर की जो अभी तक अद्यतन स्थिति है उसके अनुसार हमारे अभी भी 11 रोगी कोरोना पॉज़िटिव हैं, शेष हमारे 13 रोगी स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके।

DM Rampur Anjney Kumar with mask
आंजनेय कुमार सिंह, जिलाधिकारी(रामपुर)

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को एहतियातन रखा गया है और उनको डिस्चार्ज की कैटेगरी में डाला जा चुका है. कुल मिलाकर 13 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 11 लोग अभी भी कोरोना पॉज़िटिव हैं।

डीएम आंजनेय कुमार(Anjney Kumar Singh) ने कहा कि पिछले कई दिनों से कोई भी पॉजिटिव केस नहीं निकला है और हमारे जो हॉटस्पॉट एरिया हैं, जो तीन हॉटस्पॉट रही हैं उसमें निर्धारित अवधि पूरी हो रही है वे अवधि पूरी होने के बाद हम उस पर से हॉटस्पॉट उठा लेंगे। हमारे यहां मैन हॉट स्पॉट टांडा बना हुआ है क्योंकि सबसे ज्यादा रोगी वहीं से आए हैं.