लोकसभा चुनाव 2019 – आज़म खान ने रामपुर से दाखिल किया अपना नामंकन,भीड़ का सैलाब देख बोले जीत पक्की है

Date:

आज़म खान नामंकन
आज़म खान ने दाखिल किया नामंकन

ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: रामपुर में सपा नेता मोहम्मद आज़म खान ने अपना नामांकन समर्थकों की भारी भीड़ के दाखिल किया। रामपुर लोकसभा सीट से आज़म खान पहली बार सांसद पद के लिए अपनी दावेदारी कर रहे हैं। इससे पहले वो 9 बार रामपुर से विधायक रह चुके हैं। नामांकन दाखिल करने पहुंचे आज़म खान के साथ भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे जिसके चलते प्रशासन भी मुस्तैद दिखाई दिया।
नामांकन करते हुए आज़म खान
नामांकन करते हुए आज़म खान-फोटो ग्लोबलटुडे

रामपुर में सपा नेता आजम खान ने अपना नामांकन दाखिल किया है। नामांकन के लिए आजम खान के समर्थकों ने सुबह से ही तैयारियां कर रखी थी। मंगलवार 2 अप्रैल की दोपहर को आजम खान ने अपने समर्थकों को किला मैदान में इकट्ठा कर जनसभा करके संबोधित किया। जिसके बाद आजम खान रोड शो करते हुए अपना नामांकन दाखिल करने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे।
रोड शो के दौरान आजम खान अपने समर्थकों के साथ गलियारों से निकलते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उनका सामना भारी पुलिस बल से हुआ। पुलिस ने समर्थकों को रोक लिया और कलेक्ट्रेट के बाहर बने बैरियर से अंदर जाने की इजाज़त सिर्फ पांच व्यक्तियों को दी गई क्यूंकि उम्मीदवार के अलावा अन्य 4 व्यक्ति ही नामांकन दाखिल करने अंदर जा सकते थे। आज़म खान के नामांकन के लिए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे थे।
जयाप्रदा कैसे करेंगी आज़म खान का मुक़ाबला?
नामांकन के लिए जैसे ही आजम खां अपने काफिले के साथ जिला कार्यालय पहुंचे तो उनके समर्थक ‘आजम जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे। अपने समर्थकों के बीच आज़म खान भी जोश से भरे नजर आए। उन्होंने समर्थकों से अपनी जीत का दावा किया।
रामपुर में सियासत का पारा गर्म
इसके बाद जोश से भरपूर आजम खां ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद जैसे ही आजम बाहर आए उनके समर्थक एकबार फिर जोरशोर से नारेबाजी करने लगे और इसके बाद आजम का काफिला वहां से रवाना हो गया।
इस बार रामपुर का चुनावी मुकाबला बहुत ही दिलचस्प हो गया है क्योंकि आज़म खान का गढ़ समझे जाने वाले रामपुर की इस सीट से मौजूदा सांसद जया प्रदा भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में डटी हैं।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Mentally Deranged Person Behind Desecrating Of Shrine, Mosque In Dadsara Tral

Srinagar, April 27: Police on Saturday said that a...

बदायूं: गुड्डू भाई ने किया चाचा शिवपाल का ज़ोरदार स्वागत

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर शिकंजा कसते हुए कहा...

रूस और चीन का बड़ा फैसला, आपसी व्यापार के लिए डॉलर का इस्तेमाल खत्म

रूस और चीन ने आपसी व्यापार के लिए अमेरिकी...

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबराए हुए हैं पीएम मोदी, इसीलिए झूठा प्रोपगैंडा फैला रहे हैं: पवन खेड़ा

https://www.youtube.com/watch?si=4HeJtsBFOdvbbibq&v=tXFk15kIso8&feature=youtu.be कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को लेकर पीएम नरेन्द्र...