सपा सांसद आज़म खन ने हैदराबाद गैंग रेप पर दिया यह बयान…

0
427

Globaltoday.in|सऊद खान|रामपुर

सपा सांसद आजम खान(Azam Khan) ने आज अपने कार्यालय पर एक कार्यकर्ता मीटिंग का आयोजन किया और कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस बातचीत के दौरान वह मीडिया से भी रूबरू हुए।

ऊपर वाले से दुआ कीजिए…

मीडिया ने जब हैदराबाद में हुए रेप कांड पर सपा सांसद आजम खां(Azam Khan) से सवाल किया तो उन्होंने कहा वहां जो हुआ, संभल में जो हुआ, पूरे देश में वो हाल है किसी से छुपा हुआ नहीं है, इस वक्त देश दयनीय स्थिति में हैं। आर्थिक स्थिति, बेरोजगारी, लाचारी, महिलाओं के साथ दरिंदगी, ऊपर वाले से दुआ कीजिए…

गौरतलब है कि दो दिन पहले भारत के हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी को बलात्कार के बाद जला दिया गया था, जिससे पूरे देश में आक्रोश है और इस बेहद खौफनाक वारदात के बाद लोग अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। इस जघन्‍य वारदात को लेकर पूरे देश में गुस्‍से का माहौल है। इस वारदात के बाद भारत में महिलाओं पर हिंसा और ‘रेप’ को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है।

वहीं प्रज्ञा ठाकुर(Pragya Thakur) के माफी मांगने के सवाल पर आजम खान ने कहा इससे ज्यादा और क्या होगा कि देश की पार्लियामेंट में पहले महा मण्डन किया गया फिर माफ़ी मांग ली।