मध्यप्रदेश – हाई-प्रोफाइल हनी ट्रेप मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 5 लड़कियां व एक युवक गिरफ़्तार

Date:

मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जिससे जिससे सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है।
ग्लोबलटुडे, 19 सितंबर,2019

ग्लोबलटुडे, 19 सितंबर,2019
इंदौर/भोपाल

भोपाल पुलिस पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में अब तक पांच लड़कियों की गिरफ्तारी की है। जानकारी के मुताबिक, तीन युवतियां भोपाल से और दो को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है। इस गिरफ्तारी से पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। इन लड़कियों को पूर्व मंत्री के बंगले से गिरफ्तार की गया है।

जानकारी के मुताबिक,तीन युवतियां भोपाल से और दो को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है। इस गिरफ्तारी से पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है।

इन लड़कियों को पूर्व मंत्री के बंगले से गिरफ्तार की गया है। बताया जा रहा है कि भोपाल से तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है।एटीएस की टीम तीनों युवतियों को बुधवार की रात में ही भोपाल से इंदौर लेकर पहुंची है।

गिरफ्तार तीनों युवतियों से इंदौर के महिला थाने में पूछताछ की जा रही है। वहीं गुरुवार सुबह पुलिस ने इंदौर से 2 युवतियों को और गिरफ्तार किया है।

हनी ट्रेप मामले मे इंदौर के पलासिया थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी, जिसके बाद इंदौर पुलिस की निशानदेही पर ही एटीएस और भोपाल पुलिस ने छापे मारे और धरपकड़ की।

हाई-प्रोफाइल हनी ट्रेप मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 5 लड़कियां व एक युवक गिरफ़्तार-फोटो ग्लोबलटुडे

पुलिस ने गिरफ़्तार लड़कियों से गोविंदपुरा थाने में कई घंटों तक पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को लड़कियों ने फंसाया और ब्लैकमेल कर 2 करोड़ रुपये मांग रही थीं।

आरोप है कि ये इंदौर में फोन पर लगातार धमकी दे रही थीं। बताया जा रहा है कि ये लड़कियां भोपाल में कुछ नेताओं और अधिकारियों को अपना शिकार भी बना चुकी हैं।

इन लड़कियों को प्रदेश के एक पूर्व मंत्री के हाई प्रोफाइल सोसायटी में बने बंगले से गिरफ्तार किया गया। इस पूरे मामले पर पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है, लेकिन कई नेताओं और अफसरों के हनीट्रैप होने की आशंका है। मामले की सामने आने के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

क्या है हाई-प्रोफाइल हनीट्रैप मामला

इंदौर के नगर निगम इंजीनियर ने पलासिया थाने में शिकायत की थी कि उन्हें भोपाल की श्वेता जैन नाम की महिला ब्लैकमेल कर रही है और साथ ही 2 करोड़ रुपये की मांग कर रही है। मामले में पुलिस ने क्राइम ब्रांच और एटीएस की टीम से संपर्क किया और श्वेता जैन की तलाश शुरू की जिसके बाद भोपाल के रिवेरा टाउन में श्वेता जैन की लोकेशन मिली।

जांच के दौरान टीम को दूसरी श्वेता जैन और बरखा भटनागर के इनपुट मिले। भोपाल पुलिस ने प्लान बनाकर एक साथ तीनों युवतियों को गिरफ्तार किया। रात करीब 8 बजे पुलिस ने तीनों युवतियों के ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस ने सबसे पहले रिवेरा टाउन से श्वेता जैन को गिरफ्तार किया।

तीनों युवतियों को भोपाल पुलिस अशोका गार्डन थाने लेकर आई जहां थोड़ी देर पूछताछ के बाद पुलिस गोविंदपुरा थाने लेकर रवाना हो गई।-भोपाल पुलिस ने रात में करीब 3 घंटे तक पूछताछ की देर रात करीब 1 बजे एटीएस की टीम इंदौर से भोपाल पहुंची। एटीएस की टीम ने दोनों श्वेता जैन और बरखा भटनागर से सवाल किए।

पूछताछ के बाद एटीएस की टीम रात करीब 3:40 पर दोनों श्वेता जैन और बरखा भटनागर को इंदौर लेकर रवाना हो गई।एटीएस की टीम सुबह करीब 5:50 पर इंदौर के महिला थाने पहुंची। जहां 6 बजे से इन्वेस्टिगेशन टीम ने फिर पूछताछ शुरू की। तीनों युवतियों ने 2 और लड़कियों के नाम बताए। जिसके बाद पुलिस ने इंदौर से करीब 6:45 पर सीमा और आरती को गिरफ्तार किया। आरती के पास से पुलिस ने एक लग्जरी कार भी की बरामद।

फिलाहाल,पांचों युवतियों को इंदौर के महिला थाने में रखा गया है।जहां एसटीएस,क्राइम ब्रांच और पुलिस की ज्वॉइंट टीम इनसे पूछताछ कर रही है।

अन्य रोचक ख़बरें:-

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Mentally Deranged Person Behind Desecrating Of Shrine, Mosque In Dadsara Tral

Srinagar, April 27: Police on Saturday said that a...

बदायूं: गुड्डू भाई ने किया चाचा शिवपाल का ज़ोरदार स्वागत

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर शिकंजा कसते हुए कहा...

रूस और चीन का बड़ा फैसला, आपसी व्यापार के लिए डॉलर का इस्तेमाल खत्म

रूस और चीन ने आपसी व्यापार के लिए अमेरिकी...

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबराए हुए हैं पीएम मोदी, इसीलिए झूठा प्रोपगैंडा फैला रहे हैं: पवन खेड़ा

https://www.youtube.com/watch?si=4HeJtsBFOdvbbibq&v=tXFk15kIso8&feature=youtu.be कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को लेकर पीएम नरेन्द्र...