ज़िला कलेक्ट्रेट से दो युवक तमंचे के साथ गिरफ्तार

Date:

जिला कलेक्ट्रेट में बुधवार को महिला दरोगा की मुस्तैदी की वजह से कोई अप्रिय घटना होने से बच गई। जी हां जिला कलेक्ट्रेट से महिला दरोगा ने दो युवकों को तो तमंचे और कई कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

दोनो युवक कुछ संदिग्ध लग रहे थे इस वजह से इन को दरोगा ने चेक किया और उनकी तलाशी ली तलाशी लेने पर इन दोनों युवकों के पास से दो तमंचे बरामद हुए। ऐसा प्रतीत होता था यह किसी घटना को अंजाम देने जिला कलेक्ट्रेट आए थे।

रामपुर/सऊद खान: रामपुर जिला कलेक्ट्रेट में महिला दरोगा अनुपमा त्यागी की ड्यूटी है। उनका काम है जिला कलेक्ट्रेट में आने वाले लोगों की तलाशी लेना और जो वाहन जिला कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर आते हैं उनकी चेकिंग करना। महिला दरोगा अपनी ड्यूटी को बड़ी मुस्तैदी से अंजाम देती है और जिला कलेक्ट्रेट में चारों तरफ घूम कर लोगों पर नजर रखती हैं और जो बाइक या कार अंदर आती है उनकी भी चैकिंग करती हैं।

महिला दरोगा अनुपमा त्यागी ज़िला कलेक्ट्रेट में चेकिंग करते हुए -फ़ोटो ग्लोबलटुडे
महिला दरोगा अनुपमा त्यागी ज़िला कलेक्ट्रेट में चेकिंग करते हुए -फ़ोटो ग्लोबलटुडे

जिला कलेक्ट्रेट में आज उन्होंने देखा कि दो युवक ज़िला कलेक्ट्रेट में घूम रहे थे, जिस पर महिला दरोगा अनुपमा त्यागी को कुछ शक हुआ। शक होने पर महिला दरोगा ने उनकी तलाशी ली। तलाशी लेने पर दोनों युवकों के पास से दो तमंचे और दोनों तमंचे लोडेड थे और कई जिंदा कारतूस उनके पास से बरामद हुए। बरहाल दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है।
वहीं इस मामले पर महिला दरोगा अनुपमा त्यागी ने बताया कि उनकी ड्यूटी जिला कलेक्ट्रेट में है इस दौरान उनको दो युवकों पर कुछ शक हुआ तो उनकी तलाशी ली गयी उनके पास से दो तमंचे और कई ज़िंदा कारतूस मिले लगता था यह किसी घटना को अंजाम देने आए थे आज इन दोनों की कोई तारीख भी नही थी ये दोनों युवक थाना टाण्डा के बताए जा रहे हैं और पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Parliament Election 2024: SSP Srinagar visits various camping locations across district

Srinagar, May 03: In anticipation of the forthcoming Parliamentary...

यौन शोषण मामले में एसआईटी ने रेवन्ना, प्रज्वल को नोटिस जारी किया

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जनता दल-सेक्युलर विधायक एचडी...