आज़म खान को लेकर एसपी रामपुर ने कही बड़ी बात

0
514

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान कभी भी गिरफ़्तार हो सकते हैं। एसपी अजय पाल का कहना है कि जिन धराओं के तहत आजम खान के खिलाफ मुकदमें हुए वे गिरफ्तारी के लिए काफी हैं।

ग्लोबलटुडे, 10 अगस्त
रामपुर से सऊद खान की रिपोर्ट


रामपुर के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने ग्लोबलटुडे को बताया है कि आज़म खान के ख़िलाफ़ जिन धाराओं के तहत मुक़दमें दर्ज हैं वह उनको गिरफ़्तार करने के लिये काफ़ी हैं।
अजयपाल शर्मा ने बताया सांसद आजम खान के खिलाफ अलग अलग तरीके के कई मुकदमे दर्ज हुए हैं। दो मुकदमे महिलाओं के संबंध में अभद्र टिप्पणी को लेकर हैं, 27 मुकदमे किसानों की जमीन के संबंध में हैं, एक मुकदमा कल दर्ज हुआ है जो शत्रु संपत्ति पर दस्तावेजों में छेड़छाड़ करके जमीन पर कब्जा करने को लेकर है।
एसपी अजयपाल ने कहा कि कई शिकायतें और हैं, साथ ही मदरसा आलिया की किताब चोरी के संबंध में जो मुकदमा दर्ज हुआ था सर्च के दौरान उनकी यूनिवर्सिटी के कैंपस के अलग-अलग ब्लॉक्स में मिली हैं। इसमें अलग-अलग धाराओं में मुकदमे दर्ज किए गए हैं और उन धाराओं में निश्चित तौर पर गिरफ्तारी के सेक्शन हैं, उन सेक्शंस में गिरफ्तारी होती है।
बाकी हमारी इन्वेस्टिगेशन चल रही है, एविडेंसेस के आधार पर जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।