सपा नेता आज़म खान पर पूर्व सांसद अभिनेत्री जयाप्रदा के लिये अमर्यादित टिप्पणी करने को लेकर मुकदमा दर्ज

0
323
आज़म खान पर पूर्व सांसद अभिनेत्री जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर मुकदमा दर्ज
आज़म खान पर पूर्व सांसद अभिनेत्री जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर मुकदमा दर्ज

रामपुर के सिविल लाइन थाने में भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने सपा के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

रामपुर/सऊद खान: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आज़म खान के खिलाफ बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने रामपुर के सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। भाजपा नेता की शिकायत पर आजम खान सहित 11 लोगों को नामज़द कर आईपीसी 354,294,504, 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
गौरतलब है कि रामपुर में हुए एक एक क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में शिरकत करने पहुंचे आजम खान ने मंच से रामपुर की पूर्व सांसद रहीं और अब भाजपा में शामिल हुई अभिनेत्री जयाप्रदा पर बिना नाम लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।
कल रामपुर में अपनी प्रेससवार्ता में भी जयाप्रदा ने आज़म खान के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कहते हुए कहा था कि मैं अब आज़म खान को नहीं छोडूंगी चाहे मेरी जान ही चली जाए।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी विद्या किशोर शर्मा ने ग्लोबलटुडे को बताया कि विगत 29/06/2019 को खुशबू गार्डन में एक क्रिकेट टूर्नामेंट में ट्रॉफी देने पहुंचे सपा नेता आजम खान द्वारा जयाप्रदा के विरुद्ध अपशब्द टिप्पणी की गई थी, जिस के संबंध में आकाश सक्सेना द्वारा सिविल लाइन थाने पर एक तहरीर दी गई है। तहरीर में आजम खान द्वारा जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करना बताया गया है। इस संबंध में 354, 294 504 66 आईटी में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें आजम खान सहित 11 और लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।