आज़म खान से सिंचाई विभाग जुर्माना वसूलेगा

0
336

सपा नेता और रामपुर से मौजूदा सांसद आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम खान का हमसफर रिसोर्ट होटल की दीवार को कल जिला प्रशासन ने जेसीबी से ढा दिया था।

ग्लोबलटुडे, 17 अगस्त
रामपुर से सऊद खान की रिपोर्ट


शिकायत थी कि नहर विभाग द्वारा बनाए गए नाले को उन्होंने कब्जा कर लिया है। शिकायत पर नहर विभाग ने हमसफर रिसोर्ट होटल को नोटिस भी जारी किया था, लेकिन उस नोटिस का कोई जवाब ना मिलने पर कल जिला प्रशासन ने पूरे दलबल के साथ आजम खान के हमसफर रिसोर्ट होटल की दीवार को गिरा दिया था।\
आज़म खान को लेकर एसपी रामपुर ने कही बड़ी बात
अब इस मामले पर जिला अधिकारी आंजनेय कुमार ने जुर्माना वसूलने के लिए जांच कमेटी गठित की है। आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम खान के नाम बने हमसफर रिसोर्ट होटल की दीवार गिराने को लेकर अब जिला अधिकारी आंजनेय कुमार बड़ी कार्रवाई करने जा रहे हैं।
जौहर यूनिवर्सिटी के छात्रों का शांति मार्च, प्रशसन पर लगाया किताबें…
उन्होंने ग्लोबलटुडे से कहा कि इस पर अभी 2 तरीके की चीजें हैं। हमसफ़र रिसोर्ट पर जो कार्रवाई की गई है वह ग्रीन बेल्ट में बना है, वहां पर जो रोड एरिया है वह भी नहीं छोड़ा गया है। इस पर आरडीए ने आज सुबह जांच की है और इस पर आरडीए को कार्रवाई करनी है।
उसके अलावा जो दीवार तोड़ी गई है उसका जुर्माना नहर विभाग द्वारा वसूला जाएगा और जो उस दीवार में पुरानी ईंट निकली है उसकी भी जांच की जा रही है। उसके लिए 9 सदस्य टीम जो पहले से ही जनपद में गठित है उसके द्वारा जांच कराई जाएगी कि यह पुरानी ईट कहां से आई है।

9 सदस्यों की टीम सीडीओ की अध्यक्षता में है, इसमें दो अपर जिलाधिकारी सहित कई अधिकारी शामिल हैं सिंचाई विभाग द्वारा ही नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी।