प्रेमिका के गांव में फांसी पर लटका मिला युवक,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

0
722

जनपद सम्भल के नखासा थाना क्षेत्र में प्रेमिका युवती से मिलने पहुंचे बीएससी के छात्र का शव गांव के जंगल में सड़क किनारे फांसी के फंदे पर लटका मिला। युवक के जिंदा होने की आशंका से पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सक ने उसको देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।

ग्लोबलटुडे, 18 अगस्त- सम्भल में असमोली थाना क्षेत्र के गांव डोडी निवासी बीएससी के छात्र विशाल का नवादा थाना क्षेत्र के गांव फतेहगंज की रहने वाली एक युवती के साथ बीते 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर पहले तो दोनों परिवारों के बीच नोंक-झोंक हुई, लेकिन रिश्तेदारों के दखल के बाद परिजनों ने दोनों का 2 महीने पहले रिश्ता तय कर दिया।

रोते परिजन-फ़ोटो ग्लोबलटुडे
रोते परिजन-फ़ोटो ग्लोबलटुडे

नवंबर महीने में शादी तय होने के बाद दोनों परिवार एक-दूसरे के घर बेहतर संबंध बनने पर आने-जाने लगे। इसी बीच विशाल फतुल्लाह गांव में अपनी होने वाली ससुराल में अपनी मंगेतर से मिलने गया। कहा जा रहा है कि गांव में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, उसके बाद युवती से परिजनों विवाद हुआ। इसके बाद विशाल का शव युक्ति के दुपट्टे से बने फंदे पर गांव के बाहर पेड़ पर फांसी पर लटका मिला।

यूपी में लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो हुआ वायरल

गांव के लोगों ने युवक को फांसी के फंदे से झूलते देखा तो भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और कहा ज़िंदा है असपताल ले चलो, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसको मृतक बता दिया।

सम्भल में सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने वाले को पीट-पीट कर…

इधर परिजनों ने आरोप लगाया है कि विशाल को घर बुलाकर फांसी लटका दिया है। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की बात कर रही है।