लोकसभा चुनाव 2019 – इसका मतलब अमित शाह के बारे में राहुल गाँधी ने सच बोला -आज़म खान

Date:

मोहम्मद आज़म खान-फ़ोटो ग्लोबलटुडे
मोहम्मद आज़म खान-फ़ोटो ग्लोबलटुडे

मैं खुला चार्ज लगा रहा हूं पैसा बंटा है भारतीय जनता पार्टी का, वह पुलिस की उस गाड़ी में आया है जो एक स्थानीय नेता को मिली हुई है-आज़म खान

 
ग्लोबलटुडे/रामपुर[सऊद खान]: ज़िला रामपुर में मोहम्मद आज़म खान ने आज एक प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने कहा कि समाचार पत्रों और टीवी से सुना है के हत्यारोपी अमित शाह को हत्यारोपी राहुल गांधी ने कहा सच कहा होगा क्योंकि इलेक्शन कमिशन ने उस पर राहुल गांधी को कोई सज़ा नहीं दी और उन्हें क्लीन चिट मिल गई।
मैंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और 6 दिसंबर 1992 के मुख्यमंत्री के बारे में कुछ कहा जो अब तक राज्यपाल भी हैं प्रदेश के, उसमें कहां विवाद था दोनों में क्या फर्क था। एक के साथ इलेक्शन कमिशन का ऐसा मामला और दूसरे के साथ ऐसा मामला क्या इसे पक्षपातपूर्ण रवैया नहीं कहेंगे। मैंने भी तो ऐसा ही कुछ कहा था बल्कि इससे बहुत कम कहा था।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर यह इल्जाम होना कि वह हत्या के आरोपी हैं और ऐसी पार्टी का देश को चलाना और इलेक्शन कमिशन को इसका संज्ञान ना लेकर यह कह देना कि यह गलत नहीं कहा गया है क्या संदेश देता है।

आज़म खान ने कहा देशवासियों को ना महंगाई बहस में है ना बेरोजगारी बहस में है ना जीएसटी बहस में है ना नोटबंदी बहस में है ना किसानों की आत्महत्या बहस में है और ना यह बात बहस में है की 100 का आंकड़ा पूरा नहीं किया था अमेरिकन फौजियों ने और अमेरिका ने अफगानिस्तान छोड़ दिया।
100 का आंकड़ा पूरा नहीं किया था अमेरिकन फौजियों ने और अमेरिका ने इराक छोड़ दिया।
आजम खान ने कहा कोई अपने फौजियों को नहीं मरवाता है किसी देश की पॉलिसी अपने फौजियों को मरवाने की नहीं होती है। तकरीबन 1200 फौजी मारे जा चुके हैं इन 5 सालों में क्या यह देश को बताने की जरूरत नहीं है कि उसके पीछे के कानून क्या है।
क्या गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री वाघेला जी का जो बयान आया है उस पर देशवासियों को किसी तरह से कोई भी विचार नहीं करना चाहिए। क्या केवल मुसलमानों के खिलाफ नफरत का एजेंडा ही राष्ट्रीय सरकार बनाएगा। क्या यही राष्ट्रवाद का मतलब है कि देश की दूसरी बड़ी आबादी के खिलाफ सिर्फ नफरत का एजेंडा जबकि इस सवाल पर कोई हल नहीं है।
हिंदू मुसलमान सिख को इस देश में खुशी से या मजबूरन रहना है और अगर मुसलमानों को नहीं रखना है तो मैं बार-बार कह रहा हूं इस पर बैठ कर बात कीजिए। रखना और नहीं रखना यह तय बहुसंख्यक करेंगे क्योंकि देश के संविधान का जिस तरह अपमान हो रहा है अब देश के संविधान से वह उम्मीद नहीं रह गई मैं यह ऐलानिया कहता हूं अघोषित हिंदू राष्ट्र है।
आजम खान ने 48 घंटे के बैन के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा….
पिछले चुनाव में जब इलेक्शन कमिशन को यह अंदाजा हो गया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है मुझ पर पूरे चुनाव भर का प्रतिबंध था। इस बार क्योंकि इलेक्शन कमिशन पूरी तरह से आश्वस्त नहीं है कि भाजपा की सरकार बनेगी लिहाजा टुकड़ों में लगा।
मेरे चुनाव को काउंटरबांड करने के लिए मेरी हत्या कराने के लिए सरकारों ने जिला प्रशासन ने विशेष रूप से डीएम एसपी ने एडीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट ने सीओज ने एसोज़ ने मेरी हत्या का कौन सा प्रयास छोड़ दिया। मेरे ख्याल से भारतवर्ष में कोई भी ऐसा पार्लियामेंट का कैंडिडेट नहीं होगा जो चुनाव के दिन सिर्फ अपना वोट डालने के लिए घर से निकला हो, कोंस्टीटूएंसी में कहीं नहीं गया हो। सिर्फ इसलिए कि अगर वह बाहर निकला तो शहर को खून में नहा दिया जाएगा।
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा ईवीएम मशीन की सुरक्षा किए जाने के सवाल पर आज़म खान ने कहा ।।।
हम समझते हैं जिला अधिकारी का वहां जाना खतरे से खाली नहीं है। जिलाधिकारी, रामपुर का पुलिस अधीक्षक अगर मंडी समिति के करीब से भी गुजरता है तो इसका यही मतलब होगा ईवीएम से कोई छेड़छाड़ कर रहा है और मैं आपके माध्यम से यह मांग करना चाहूंगा पुलिस की गाड़ियों की तलाशी होना चाहिए क्योंकि हैकिंग मशीन पुलिस की गाड़ियों में ही आती है।
मैं खुला चार्ज लगा रहा हूं पैसा बंटा है भारतीय जनता पार्टी का, वह पुलिस की उस गाड़ी में आया है जो एक स्थानीय नेता को मिली हुई है। इस पर सीबीआई जांच बैठा दें, इंटरपोल की जांच बैठा दें। दिल्ली और नोएडा से जो भी पैसा यहां बंटने के लिए आया पुलिस की गाड़ी में आया है।
काशीराम कॉलोनी में लोगों ने वह पैसा बंटते हुए देखा है। इसके अलावा पूरे जिले में बंटा है। मैं अंतरराष्ट्रीय एजेंसी से इसकी जांच की मांग करता हूं। मैं इस बात के लिए तैयार हूं कि मुझे फांसी के तख्त पर चढ़ा दिया जाए इंटरपोल से जांच कराई जाए की पुलिस की गाड़ी से पैसा आया है। रामपुर में बांटने के लिए बराबर आता था आजम खान ने कहा सैकड़ों करोड़ आया है।
आजम खान ने बिना नाम लिए जयाप्रदा और अमर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा और सब जानते हैं भाजपा के प्रत्याशी का सच उनके साए का सच कौन नहीं जानता देश में।

Share post:

Visual Stories

Popular

More like this
Related

Weather Updates: दिल्ली में आग उगल रहा सूरज, पारा 47 के पार

नई दिली: दिल्ली-नोएडा से लेकर राजस्थान-पंजाब तक में हीट...

राखी सावंत की सर्जरी सफल, गर्भाशय से निकाला गया ट्यूमर

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस...

ईरान में 28 जून को होंगे राष्ट्रपति चुनाव, अंतरिम राष्ट्रपति ने किया एलान

ईरान के अंतरिम राष्ट्रपति मोहम्मद मोखबर की अध्यक्षता में...

सऊदी शासक की तबीयत खराब, क्राउन प्रिंस ने टाला जापान दौरा

सऊदी किंग सलमान के खराब स्वास्थ्य के कारण क्राउन...