जयाप्रदा का आज़म खान पर पलटवार, कहा छोडूंगी नहीं

0
766
जयाप्रदा का आज़म खान और पर पलटवार, कहा छोडूंगी नहीं-फ़ोटो ग्लोबलटुडे
जयाप्रदा का आज़म खान और पर पलटवार, कहा छोडूंगी नहीं-फ़ोटो ग्लोबलटुडे

जयाप्रदा ने आज़म खान और एसटी हसन को कहा किसको रंडी बोल रहे हो, छोडूंगी नहीं चाहे जान चली जाए

रामपुर/सऊद खान : सपा के कद्दावर नेता और रामपुर से सांसद आजम खान की ज़बान जब भी उगलती है तो जयाप्रदा के लिए ज़हर ही उगलती है। अब एक बार फिर आजम खान ने जयाप्रदा पर ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग किया है कि वह ना हम लिख कर बता सकते ना ही बोल कर बता सकते हैं, जिसका वीडियो वायरल हुआ।

आजम खान के उस बयान पर जयाप्रदा ने आज गेस्ट हाउस में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया और आजम खान पर उनकी जबान को लगाम देने के लिए धमकी दी।
जयाप्रदा ने आज प्रेस वार्ता कर आजम खान पर और मुरादाबाद के सांसद एस टी हसन दोनों पर रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी और योगी और मोदी जी से शिकायत करने को कहा। जयाप्रदा ने कहा मैं एस टी हसन पर एफआईआर कराऊंगी। जयाप्रदा ने कहा यह पार्टी का मामला तो है ही नहीं।
जयाप्रदा ने कहा आजम यह पर्सनल टिप्पणी करता है बहुत ही नेक के साथ होती है औए बहुत ही प्रेक्टिस के साथ वह बयान बाजी करता है, नाम ना लेते हुए भी सब कुछ कह जाता है।
जयाप्रदा ने कहा हम पागल नहीं हैं वह सत्ता के पीछे पागल है और जनता को यह दिखाना चाहता है कि वे मुफ्त में पढ़ाई करा रहा है। कब्जा करके वक्फ बोर्ड की जमीन और गरीब किसानों की जमीन पर कब्जा करके सत्ता का मजा ले रहा है, क्योंकि मैं रामपुर आऊंगी तो जो इनका नाटक चल रहा है वह नहीं चल पाएगा।
मैं जयाप्रदा के नाते नहीं एक महिला के नाते मैं मुंबई में कला देवी हमारा वरदान है उसको आप रंडी खाना कहते हो, तवायफ कहते हो किसको तवायफ कहते हो, तुम्हारे घर में मां बहन बेटी बहू सब कुछ है।

जयाप्रदा का आज़म खान पर पलटवार, कहा छोडूंगी नहीं

जयाप्रदा न साथ ही साथ मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि एसटी हसन साहब तुम पलट कर अपने परिवार को देखो, किसको रंडी बोल रहे हो। जयाप्रदा ने कहा मैं इन दोनों को छोडूंगी नहीं चाहे मेरी जान चली जा।
: