हारने के बाद भी हिम्मत हारने वाली नहीं हूं-जयाप्रदा

0
486

जयाप्रदा ने रामपुर के पंजाबनगर स्थित नागेश्वर शिव महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना एवं जलाभिषेक किया, कहा चुनाव हारने के बाद भी हिम्मत हारने वाली नहीं हूं

रामपुर/सऊद खान: रामपुर की पूर्व सांसद एवं भाजपा नेता जयाप्रदा ने पंजाबनगर स्थित नागेश्वर शिव महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना एवं जलाभिषेक किया। पूर्व सांसद जयाप्रदा ने इस मौके पर कहा कि यह मंदिर मेरी आस्था का प्रतीक है। मैं हमेशा सभी धर्मों का सम्मान करती हूं और सबको साथ लेकर विकास करती हूं।
पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि जब मैं रामपुर की सांसद थी तब मैंने इस क्षेत्र में मंसूरपुर से लेकर जोलपुर तक बांध बनवाया। मैंने हमेशा ग्रामीण क्षेत्र के लिए विकास करवाया। मैं चुनाव हारने के बाद भी हिम्मत हारने वाली नहीं हूं। मैं हमेशा लोगों के लिए समर्पित हूं और सेवा करती रहूंगी।

नुसरत जहाँ के सिन्दूर लगाने और वन्देमातरम पर कहा हम उनका स्वागत करते हैं

मुस्लिम महिला सांसद द्वारा संसद में हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक शपथ लेने और वंदे मातरम कहने पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा के हम उनका स्वागत करते हैं। उन्होंने जैन समाज में शादी का निर्णय लिया लोकतांत्रिक देश में सब को आजादी हैं कि वह अपने मन के मुताबिक जैसा चाहे वैसा करें।

“दंगल गर्ल” ज़ायरा वसीम का बॉलीवुड कॅरियर छोड़ने का ऐलान, कहा- ‘ईमान से दूर होती जा रही थी’

जयाप्रदा ने कहा चुनाव हारने के बाद भी हिम्मत हारने वाली नहीं हूं- फ़ोटो ग्लोबलटुडे
जयाप्रदा ने कहा चुनाव हारने के बाद भी हिम्मत हारने वाली नहीं हूं- फ़ोटो ग्लोबलटुडे

इस मौके पर पूर्व सांसद जयप्रदा ने यह भी कहा कि वह भले ही रामपुर से चुनाव में सफल नहीं हो पायीं, लेकिन वह रामपुर नहीं छोड़ेंगी और जनता की सेवा करती रहेंगी।
यह पूछे जाने पर कि क्या सपा नेता आजम खान के नगर विधायक पद से त्यागपत्र देने के बाद होने वाले उपचुनावों में क्या जयप्रदा चुनाव लड़ने वाली हैं। उन्होंने कहा कि मैं हर काम चुनाव लड़ने के लिए नहीं करती। यह पार्टी का निर्णय होता है जैसा पार्टी चाहेगी वैसा करेंगे।उन्होंने यह भी बताया कि आज मुरादाबाद में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी चुनाव में हुई हार के कारणों पर मंथन करेंगे।