जयाप्रदा पर आपत्तिजनक शब्द बोलने को लकर आज़म खान,उनके बेटे और मुरादाबाद सांसद एसटी हसन सहित 7 लोगों के ख़िलाफ़ एक और मुक़दमा

0
424

आज़म खान ने एक कार्यक्रम में बिना नाम लिए जयाप्रदा के लिए अपशब्द कहे थे, अब्दुल्लाह आज़म सहित और भी कई लोग स्टेज पर थे मौजूद

रामपुर/सऊद खान: रामपुर से सपा सांसद आजम खान और मुरादाबाद से सांसद एसटी हसन व आजम खान के बेटे विधायक अब्दुल्लाह आजम खान सहित 7 लोगों पर पूर्व सांसद अभिनेत्री जयाप्रदा पर आपत्तिजनक शब्द, अमर्यादित बयान व असंसदीय भाषा का प्रयोग करने पर भाजपा कार्यकर्ता मुस्तफा हुसैन ने थाना सिविल लाइन में मुक़दमा दर्ज कराया है।
मुकदमा दर्ज कराने के संबंध में शिकायतकर्ता मुस्तफा हुसैन ने ग्लोबलटुडे को बताया कि आज रामपुर के थाना सिविल लाइंस में मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन रामपुर सांसद आज़म खान, स्वार विधायक अब्दुल्ला आज़म,सम्भल के सपा जिलाध्यक्ष फ़िरोज़ खान सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया है, जिसमे 30 तारीख की रात को मुरादाबाद के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में डॉ एसटी हसन ने दो बार सांसद रही अभिनेत्री जयाप्रदा के विरुद्ध अश्लील और अशोभनीय टिप्पणी की थी जिसकी वजह से रामपुर के लोग बहुत दुखी हैं, इसको लेकर मुकद्दमा दर्ज कराया है। सभी आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में 354,294,500,504 ओर आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी विद्या किशोर शर्मा ने बताया 30.6.2019 को मुस्लिम डिग्री कॉलेज में रात्रि भोज का कार्यक्रम था, जिसमें आरोपित सभी लोग सम्मिलित थे। वहां इनके द्वारा जयाप्रदा के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी की गई है, जिसके संबंध में मुस्तफा हुसैन ने मोहम्मद आजम खान, एसटी हसन समेत कुल 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकद्दमा 354,294,500,504 और 66 आईटी एक्ट में दर्ज किया गया है ,इसमें विवेचना उपरांत कार्यवाही की जाएगी।