पुलिसकर्मियों के हत्यारे ढाई लाख के इनामी बदमाश के भाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0
343

जनपद सम्भल में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए कैदी धर्मपाल के भाई का शव पेड़ पर लटका मिला है। घटना की जानकारी होने पर एएसपी आलोक जयसवाल और सीओ घटनास्थल पर पहुँचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

ग्लोबलटुडे 23 जुलाई


सम्भल: चन्दौसी कोर्ट में पेशी के बाद मुरादाबाद जिला कारागार लौटते समय तीन बंदियों ने दो सिपाहियों की आंख में मिर्च का पाउडर झोंकने के बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।
सिपाहियों की हत्या के बाद तीनों बंदी कैदी वैन का चैनल तोड़कर फरार हो गए थे। फरार बंदियों पर शासन ने ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। फरार बंदियों की तलाश में एसटीएफ को भी लगाया गया है। सिपाहियों की हत्या करके फरार धर्मपाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के साथ ही एसटीएफ की टीमें भी काम कर रही हैं।
पेशी पर आये 3 शातिर क़ैदी पुलिसकर्मियों की आँखों में मिर्ची…
इसी बीच सुबह गांव के जंगल में धर्मपाल के भाई उदयवीर का शव लोगों ने भरतपुर गांव के बाहर पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलते हुए देखा। सूचना मिलने पर गांव भर के लोग वहां इकट्ठे हो गए।
घटना की जानकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जयसवाल और सीओ पूनम मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुँचे और परिजनो से घटना की जानकारी ली, जिसके बाद पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी हुई है। हालांकि मृतक उदयवीर के परिजन दबी जुबान से उदयवीर की मौत के पीछे पुलिस द्वारा परेशान करने का आरोप लगा रहे है।
महिला ने एसडीएम की गाड़ी को तोड़ने के लिए उठायी ईंट,लगाए…
वहीं अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार का कहना है की 2 सिपाहियो की हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद धर्मपाल फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जिसके बाद आत्मगिलानी के कारण उदयवीर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।